Aryan Khan Jail: मन्नत में रहने वाले आर्यन खान को जेल में गुजारनी पड़ेगी ऐसी रातें

Aryan Khan Jail: ड्रग्स केस में आर्यन खान अब बुरी तरह से फंस चुके हैं। कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दिया है।

Written By :  Shweta
Update: 2021-10-08 13:26 GMT

आर्यन खान (फोटोः सोशल मीडिया)

Aryan Khan Jail: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan son Aryan Khan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) अब बुरी तरह से फंस चुके हैं। कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दिया है। ऐसे में आर्यन खान को जेल (Aryan Khan Jail)  में रातें गुजारनी पड़ेगी। बता दें कि आर्यन खान को आर्थर जेल में शिफ्ट किया गया है। इस जेल से बॉलीवुड का पुराना नाता है। इस जेल में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त रह चुके हैं। ठाठ बाट की जिंदगी जीने वाले आर्यन खान आखिर कैसे जेल में रात गुजारेंगे, सिर्फ जाने यहां।

बॉलीवुड बादशाह यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होता नजर आ रहा है। क्योंकि आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाली शिप पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा छापेमारी की गई थी। जहां पर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh khan son Aryan Khan) भी मौजूद थे। इस दौरान एनसीबी ने आर्यन खान को ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में है।

लग्जरी लाइफ जीने वाले आर्यन खान अब जेल पहुंच गए हैं। आज आर्यन जेल में ही रहेंगे। सूत्रों की माने तो आर्यन खान को आज जेल की रोटी खानी पड़ेगी। पिज्जा बर्गर खाने वाले आर्यन खान को प्याज और सूखी रोटी ही खानी पड़गी। सिर्फ इतना ही नहीं, आर्यन को अन्य कैदियों के जैसे ही सुविधाएं दी मिलेगी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 2 अक्टूबर दिन शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि एनसीबी ने आर्यन को मल्टीपल ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है।

Tags:    

Similar News