Bolly Buzz: Aryan Khan के पासपोर्ट मिलने से लेकर फिल्मियां दुनिया की बाकी खबरें

आर्यन खान को मिला पासपोर्ट, प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स का एक पावर कपल वाइब्स, सबा और ऋतिक रोशन के पेरिस को कहा अलविदा, फिल्म 'इमरजेंसी' का फर्स्ट लुक तक की सभी एक्सक्लूसिव खबरें

Update: 2022-07-14 18:05 GMT

Bolly Buzz (image: social media)

Bolly Buzz: विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) का पासपोर्ट जारी करने का आदेश दिया। वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोन्स (Nick Jonas) एक पावर कपल का वाइब्स देते हैं, सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के पेरिस को अलविदा कहने से लेकर, फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फर्स्ट लुक तक की सभी एक्सक्लूसिव खबरें हैं यहां।

आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद उनका पासपोर्ट वापस मिल गया, जो आज सुर्खियों में है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आखिरकार देश से बाहर जाने में सक्षम हो सकते हैं। एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने बुधवार को अदालत के रजिस्ट्रार को आर्यन खान का पासपोर्ट वापस करने का निर्देश दिया। क्रूज ड्रग्स का भंडाफोड़ मामले में आरोपी के रूप में हटाए गए आर्यन ने पिछले महीने अपना पासपोर्ट मांगने के लिए अदालत का रुख किया था। जमानत मिलने के बाद पासपोर्ट कोर्ट में जमा करा दिया गया। एनसीबी ने कहा कि आर्यन सहित छह लोगों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई क्योंकि जांच के दौरान ऐसा कोई सबूत नहीं मिला जो उन्हें मामले से जोड़ सके।

सबा आजाद और ऋतिक रोशन लंदन और फ्रांस में छुट्टियां मना रहे हैं और उनकी मस्ती भरी छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सबा ने अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया, जहां दोनों शैली में पेरिस को अलविदा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में दो जोड़ी पैर दिख रहे हैं- सबा के काले जूते और ऋतिक के स्पोर्ट्स शूज। वे एक द्वार पर एक डोरमैट के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं जिस पर 'होम' लिखा हुआ है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'औ रेवोइर पेरिस'।

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' का फर्स्ट लुक जारी किया और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, 'पेश है #EmergencyFirstLook! दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण... #आपातकालीन शूटिंग शुरू।'

इस बीच, पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने अपने कुछ यूनिक फोटोशूट के साथ अपने प्रशंसकों को फिर से काफी उत्साहित कर दिया। काले और भूरे रंग के रंगों में एक साथ पोज़ देते हुए सितारों ने खास पावर कपल वाले वाइब्स दिए। सभी चीजों को सेक्सी और स्पोर्टी दिखते हुए, इस कपल ने स्कीइंग गियर में ज़िप किया। जहां निक ने एक थर्मल कोट पहना था जिसे उन्होंने बनियान के साथ जोड़ा था, वहीं PC एक ज़िपर जैकेट में सबको दंग कर रहीं हैं और शूटिंग के लिए एक साथ पोज़ देते हुए अपने पति के साथ हाथ मिलाते हुए पोज़ दिया।

Tags:    

Similar News