एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, ATS ने संभाली कमान

अपराध शाखा की जांच में यह खुलासा हुआ कि गिरोह के  पुजारी ने 25 करोड़ रुपए का हफ्ता मांगा था और उसके लिए एक्ट्रेस को धमकी दी थी।पुजारी ने घटना के पहले और बाद में इस रकम की मांग करते हुए एक्ट्रेस पनमपिल्ली  को कई बार टेलीफोन किया था।

Update: 2020-08-29 04:35 GMT
अपराध शाखा की जांच में यह खुलासा हुआ कि गिरोह के  मुखिया ने 25 करोड़ रुपए का हफ्ता मांगा था और उसके लिए एक्ट्रेस को धमकी दी थी।

कोच्चि : फिल्म ‘मद्रास कैफे’ की एक्ट्रेस लीना मारिया पॉ के ब्यूटी पार्लर के सामने हुए गोलीबारी की जांच की जिम्मेदारी अब केरल पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) ने ली है। बता दें कि दिसंबर 2018 में एक ‘ब्यूटी पॉर्लर’ के बाहर गोलीबारी हुई थी, अब इसकी जांच की जिम्मेदारी एटीएस ने संभाल ली है। इस ब्यूटी पॉर्लर का संचालन बॉलीवुड फिल्म ‘मद्रास कैफे ’ की एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल करती हैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

 

यह पढ़ें...ममता का केंद्र पर बड़ा हमला, भाजपा को राजनीतिक महामारी बताया

अपराध शाखा करेगी जांच

अब तक राज्य पुलिस की अपराध शाखा इस मामले की जांच कर रही थी, इस मामले में कुख्यात अपराधी रवि पुजारी मुख्य आरोपी है। एटीएस भी अपराध शाखा के तहत एक अलग इकाई है।

सूत्रों के अनुसार रवि पुजारी जैसे कुख्यात अपराधी का नाम आने पर अपराध की गंभीरता पर विचार करते हुए यह मामला एटीएस को सौंपा गया है। यह गोलीबारी 15 दिसंबर 2018 को हुई थी, जब दो अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल से आए थे और पार्लर के बाहर गोलीबारी शुरू कर दी थी। इस पार्लर की मालकिन एक्ट्रेस पनमपिल्ली नागर हैं।

पुजारी ने मांगा था 25 करोड़ रुपए का हफ्ता

अपराध शाखा की जांच में यह खुलासा हुआ कि गिरोह के पुजारी ने 25 करोड़ रुपए का हफ्ता मांगा था और उसके लिए एक्ट्रेस को धमकी दी थी।पुजारी ने घटना के पहले और बाद में इस रकम की मांग करते हुए एक्ट्रेस पनमपिल्ली को कई बार टेलीफोन किया था।

यह पढ़ें...अनलॉक हुआ राज्य: खुल गया ये सब, मिली लॉकडाउन से छूट

बता दें एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल ने बॉलीवुड की फिल्म ‘मद्रास कैफे’, तमिल फिल्म ‘बिरयानी’ और मलयालम फिल्में ‘हसबैंड इन गोवा’ और ‘रेड चिलीज’ में भी काम किया है।

Tags:    

Similar News