एवेंजर्स एंडगेम ने टाईटेनिक को भी पछाड़ा,10 भषाओं में होगी रिलीज ये हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड फिल्मों में भारतीय दर्शकों की दिलचस्पी को देखते हुए यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' हॉब्स एंड शॉ' को भारत की 10 भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है।

Update: 2019-05-10 06:19 GMT

मुम्बई: हॉलीवुड फिल्मों में भारतीय दर्शकों की दिलचस्पी को देखते हुए यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' हॉब्स एंड शॉ' को भारत की 10 भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि फिल्म को इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, गुजराती और बंगाली सहित कई और भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज किए जाने का प्लान है।

फिल्म में हॉब्स, शो जॉनसन और जेसन स्टैथम एक बार फिर एडवेंचर्स करते दिखाई देंगे। साल 2018 अक्टूबर में फिल्म के ट्रेलर में मेकर्स ने एल्बा का कैरेक्टर दिखाया था जो कि ब्रह्मांड पर कहर बरपाता नजर आएगा।

यह भी देखें... छोटी उम्र का ये साउथ एक्टर है टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक

इसके अलावा हॉब्स एंड शो को डेडपूल के हेलमर डेविड ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

खबर है कि फास्ट एंड फ्यूरियस ऐसी पहली हॉलीवुड फिल्म होगी जिसे भारत की 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है।हाल ही में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियोज की फिल्म 'एंवेजर्स एंडगेम' को इंग्लिश और हिंदी के अलावा भारत में तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया था।

इस हॉलीवुड फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 2 बिलियन से भी ज्यादा की कमाई कर डाली है। ऐसे में फास्ट एंड फ्यूरियस के लिए ये रिकॉर्ड तोड़ना इतना आसान नहीं होगा। भारत में एवेंजर्स एंडगेम ने अब तक 400 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

यह भी देखें... इसकी झील-सी नीली आंखों को देखकर अभिषेक बच्चन भी खाये धोखा

गौरतलब है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर भारत में 52 करोड़ की कमाई की थी। कमाई के मामले में एवेंजर्स एंडगेम ने सुपरहिट फिल्म टाइटैनिक को भी बहुत पीछे छोड़ दिया है।

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, भारतीय फिल्मों के बाजार में हॉलीवुड फिल्मों की मांग बढ़ती ही जा रही है। साथ ही भारतीय दर्शक अब फिल्मों को लेकर पहले से ज्यादा सेलेक्टिव हो गए है। यही कारण है कि भारत में हॉलीवुड फिल्में अच्छा बिजनेस कर रही हैं।

Tags:    

Similar News