Baahubali Crown Of Blood: बाहुबली 2 के बाद आ रही बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड, ताज के लिए होगी लड़ाई

Baahubali Crown Of Blood Release Date: एसएस राजामौली ने अपने फैंस को बाहुबली के तीसरे भाग की एक झलक दिखाकर एक बेहतरीन तोहफा दिया, जानिए फिल्म के बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-01 04:29 GMT

Baahubali Crown of Blood Animated Series Trailer

Baahubali Crown of Blood Animated Series Trailer: एसएस राजामौली ने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया हैं। बता दे कि एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बाहुबली, बाहुबली 2 के बाद दर्शकों को Baahubali Crown of Blood की एक झलक दिखाई जिसके बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक हो गए है। बता दे कि निर्माता-निर्देशक SS Rajamouli ने मंगलवार को अपनी नई सीरीज Baahubali Crown of Blood की घोषणा की है। और इसके साथ ही अपने X पर एक वीडियों भी साझा किया है। जहाँ पर Baahubali Crown of Blood सीरीज की एक झलक दिखाई दी है। इस वीडियों में शीर्षक से धुआँ निकलते हुए दिखाई दिया तो वहीं बैकग्राउंड में बाहुबली के नारे भी लगते हुए नजर आए है। चलिए जानते हैं SS Rajamouli की फिल्म Baahubali Crown of Blood के बारे में

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड कब होगा रिलीज (Baahubali Crown of Blood Release Date)-

SS Rajamouli ने अपने X पर वीडियो साझा करते हुए लिखा- जब महिष्मती के लोग उनका नाम जपते हैं, तो ब्रह्मांड की कोई भी ताकत उन्हें वापस लौने से नहीं रोक सकती है। Baahubali Crown of Blood, एक एनिमेटेड श्रृंखला का ट्रेलर, जल्द ही आएगा। फिल्म निर्माता ने अभी तक कलाकारों व कहानी के बारे में अधिक प्रकाश नहीं डाला है। यह पहली बार नहीं है कि बाहुबली को एनिमेटेड स्पिन दिया गया है। 2017 में राजामौली ने बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंटड्स नामक चार सीजन की एनिमेटेड श्रृंखला जारी की थी। यह  सीरीज Amazon Prime Video पर रिलीज हुई थी। 

इस बीच बाहुबली ने अपनी रिलीज के बाद न केवल भारत में बल्कि जापान, चीन व प्रमुख यूरोपीय देशों सहित अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी कई रिकॉर्ड तोड़े है। बाहुबली 2 का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था और इसने शानदार कमाई की है, 1810 करोड़ की कमाई के साथ, भारतीय बॉक्स ऑफिस के इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सफलता के रूप में अपना स्थान हासिल किया है। Baahubali Crown of Blood Animated Series 17 मई 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड एनिमेटेड सीरीज ट्रेलर (Baahubali Crown of Blood Animated Series Trailer)-

Baahubali Crown of Blood Animated Series का एनॉउंसमेंट करते ही बताया है कि वह जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज करेंगे। लेकिन उन्होंने इसके ट्रेलर के रिलीज डेट की तारीख के बारे में घोषणा नहीं की है। 

बाहुबली क्राउन ऑफ ब्लड एनिमेटेड सीरीज की कहानी क्या है? (Baahubali Crown of Blood Animated Series Story In Hindi)-

एसएस राजामौली ने अभी सिर्फ Baahubali Crown of Blood Animated Series की एक झलक ही दिखाई है। लेकिन इसकी कहानी क्या होगी, इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है. 

Tags:    

Similar News