बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख नही लगें गले, लेकिन ऐसा क्यों?

हर बार की तरह इस बार भी सलमान और शाहरुख इस पार्टी में आए ज़रूर, मगर मिल नहीं पाए। गले नहीं लग पाए। पार्टी में आए हज़ारों मेहमानों को वो नज़ारा देखने को नहीं मिल पाया, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतज़ार था।

Update:2019-06-03 11:01 IST

मुंबई: रमज़ान के महीने में मुंबई के राजनेता बाबा सिद्दीकी हर साल एक ग्रैंड इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। उनकी पार्टी में सितारों का मेला लगता है। क्या बड़े और क्या छोटे, सभी सितारे एक छत के नीचे आ जाते हैं। इस महफिल में सितारों के अलावा राजनेता और बिज़नेसमैन्स की भी मौजूदगी रहती है। मगर इस पार्टी की रौनक और शान होते हैं सलमान और शाहरुख खान जो बिना तकल्लुफ हर साल अपने दोस्त के बुलावे पर इफ्तारी के लिए आते हैं।

हर बार की तरह इस बार भी सलमान और शाहरुख इस पार्टी में आए ज़रूर, मगर मिल नहीं पाए। गले नहीं लग पाए। पार्टी में आए हज़ारों मेहमानों को वो नज़ारा देखने को नहीं मिल पाया, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतज़ार था। सभी अपने मोबाइल कैमरे में वो पल कैद करना चाहते थे, क्यूंकि इन दोनों सुपर स्टार्स को साथ देखने के लिए सभी बेक़रार थे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने संभाला कार्यभार, साइकिल से पहुंचे मंत्रालय

बाबा सिद्दीक़ी की ये वही पार्टी है, जहाँ शाहरुख़ और सलमान अपने लंबे वक़्त तक रहे झगडे के बाद गले मिले थे और दुश्मनी भुला दी थी।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान का पूरा परिवार शाम से ही मौजूद था। अरबाज़ पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूरे परिवार के बीच नज़र आए। थोड़ी देर में यूलिआ वंतूर भी वहां पहुंची मगर थोड़ी अलग थलग थीं। फिल्म जगत से कई मेहमान आए। मगर जब सलमान खान की एंट्री हुई तो फिर सभी कैमरे की लेंस उन्ही पर फोकस हो गई। मेहमानों की नज़रें भी सलमान पर ही थीं।

सलमान वहां सभी मेहमानों से गले मिले और इफ्तार की, मगर उनका चेहरा सहज नहीं था। आंखे लाल थीं। दोनों आंखें नम थीं। बहन अलवीरा ने उनके आंख पोछे। पता चला कि उनकी तबीयत आज कुछ ठीक नहीं थी। यूलिया किसी तरह सलमान के करीब पहुंची। बातें हुईं मगर वो कुछ ही देर में वहां से निकलने लगे। बाहर भी आ गए मगर बाबा के कहने पर वह फिर वापस आए।

ये भी पढ़ें: करण ओबेरॉय की शिकायतकर्ता पर चाकू से हमला, केस में फिर आया नया मोड़

इसके बाद कुछ देर में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई। कैटरीना आते ही सीधे सलमान के पास पहुंची। थोड़ी देर दोनों साथ रुके। फिर सलमान वहां से चले गए। सलमान के जाने के ठीक पांच मिनट के बाद शाहरुख़ की एन्ट्री हुई।

देर से आने की वजह से शाहरुख़ की मुलाक़ात सलमान से तो नहीं हो पाई मगर वो कैटरीना से प्यार से मिले और उनको ‘भारत’ की कामयाबी की दुआएं भी दीं। इस तरह बाबा सिद्दीकी की इस इफ्तार पार्टी की सबसे अहम मुलाकात महज़ पांच मिनट के फासले पर अधूरी रह गई।

 

Tags:    

Similar News