Baby John Release Date: क्रिसमस पर आएगी वरुण धवन की बेबी जॉन

Baby John New Release Date: आइए आपको भी बताते हैं कि वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म "बेबी जॉन" किस दिन थिएटर में रिलीज की जायेगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-26 08:54 GMT

Baby John New Release Date (Photo- Social Media)

Baby John New Release Date: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी पैरेंट्सहुड जर्नी को एंजॉय कर रहें हैं, जी हां! इसी महीने उनकी पत्नी नताशा दलाल ने एक बेटी को जन्म दिया है। वरुण धवन जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म "बेबी जॉन" को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! मेकर्स ने बुधवार को "बेबी जॉन" की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। आइए आपको भी बताते हैं कि वरुण धवन की मच अवेटेड फिल्म "बेबी जॉन" किस दिन थिएटर में रिलीज की जायेगी।

क्रिसमस पर रिलीज होगी बेबी जॉन (Baby John New Release Date)

वरुण धवन के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, और अब "बेबी जॉन" की रिलीज डेट मेकर्स द्वारा अनाउंस कर दी गई है। वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "बेबी जॉन" का नया पोस्टर शेयर किया, इसके साथ कैप्शन में लिखा, "इस साल क्रिसमस और अधिक खास होने वाला है, क्योंकि बेबी जॉन 25 दिसंबर को आ रही है।" "बेबी जॉन" के सामने आए पोस्टर की बात करें तो इसमें वरुण धवन कुछ गुंडों के बीच फंसे दिखाई दे रहें हैं, उनका एक्सप्रेशन बेहद ही गुस्से वाला है।

अगस्त में रिलीज होने की लगाई जा रहीं थीं अटकलें (Baby John Release Date Postpone)

बता दें कि वरुण धवन की फिल्म "बेबी जॉन" पहले 31 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार थी, लेकिन फिर मेकर्स ने रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि ये फिल्म अब 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। लेकिन बुधवार को खुद मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया, जिसके मुताबिक फिल्म अब इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।


तमिल फिल्म का रीमेक है बेबी जॉन (Tamil Film Remake)

वरुण धवन की आने वाली फिल्म "बेबी जॉन" तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म "कैथी" का रीमेक है। बेबी जॉन फिल्म का निर्देशन कलीस ने किया है, जबकि जियो स्टूडियो, सिने1 स्टूडियो और ए फॉर एप्पल प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। बताते चलें कि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ ही एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी नजर आएंगी। फिल्म क्रिसमस पर यानी कि 25 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News