Bad Newz Collection Day 2: विक्की कौशल के लिए गुड न्यूज लेकर आई उनकी फिल्म बैड न्यूज, जाने कलेक्शन

Bad Newz Box Office Collection Day 2:विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज ने जानिए दूसरे दिन किया कितना कलेक्शन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-20 11:53 GMT

Bad Newz Box Office Collection Day 2 

Bad Newz Collection Day 2:  विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म Bad Newz सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। और फिल्म दर्शको को काफी पसंद भी आ रही हैं। फिल्म की कहानी किसी से छुपी नहीं है कि विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जोकि फिल्म में एक कपल हैं लेकिन किसी वजह से तृप्ति डिमरी एमी विर्क के करीब आ जाती हैं। जिसकी वजह से वो दोनों के बच्चों की माँ एक साथ बनने वाली होती हैं। तो वहीं फिल्म में एक बीमारी के बारे में जिक्र किया गया है। चलिए जानते हैं कि फिल्म Bad Newz ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कितना कलेक्शन (Bad Newz Box Office Collection Day 2) किया है।  

बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Bad Newz Box Office Collection Day 2)-

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म Bad Newz से मेकर्स को जितनी उम्मीदे थी। फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी है, बता दे कि Bad Newz ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया हैंं। और ये Vicky Kaushal के करियर की अब तक सबसे अच्छी पहले दिन कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही विक्की कौशल के लिए आने वाले दिनों में फिल्मी करियर के लिए कई रास्तें खोल दिए हैं। 

यदि हम विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म Bad Newz के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर Indian 2, Kalki 2898 AD, Sarfira से टक्कर होने के बावजूद भी अच्छा-खासा कलेक्शन किया और फिल्म ने शुक्रवार को 8 से ज्यादा का कलेक्शन (Bad Newz Collection Day 1)  कर लिया है। तो वहीं यदि हम शनिवार यानि दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन Bad Newz के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। और फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ रूपए (Bad Newz Collection Day 2) का आकड़ा पार कर लिया है।

Tags:    

Similar News