Beraham Ghadiyan Song: प्रतीक सहजपाल का नया गाना बेरहम ग़दियान रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड

Beraham Ghadiyan Pratik Sehajpal: बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल का नया गाना बेरहम गदियान मून ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर आज रिलीज हो गया है..

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-01 10:57 GMT

Beraham Ghadiyan Song

Beraham Ghadiyan Song: अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने आनंद 'बेरहम ग़दियान' में पेंटाली सेन के साथ काम किया है। इस गाने की कहानी, जो प्यार और जुनून की कहानी है। बता दे कि प्रतीक, जो 'बिग बॉस 15', 'खतरों के खिलाड़ी 12', 'ऐस ऑफ स्पेस' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं, ने कहा: "'बेरहम घड़ियां' को शबीना खान ने खूबसूरती से शूट किया है। तो वहीं गाने की कास्टिंग बहुत स्वाभाविक रूप से हुई क्योंकि गाने (Beraham Ghadiyan Song) की कास्टिंग सोनू मिश्रा ने की है। जिन्होने ने सचमुच मुझे सड़क पर चलते हुए देखा और इस गाने की पेशकश की। तो वहीं उसके बाद निर्माताओं के साथ एक बैठक हुई और उन्होंने तुरंत मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए चुन लिया। गदर की कोरियोग्राफर शबीना मैम ने इसे एक फिल्म की तरह शूट किया।

प्रतीक सहजपाल व पेंटाली सेन का पहला गाना-

बता दे कि यह गाना (Beraham Ghadiyan Song) इस रोमांटिक जोड़ी का पहला वीडियो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और निस्संदेह उनकी केमिस्ट्री से आपको प्यार हो जाएगा। बता दे कि गाने को मोहम्मद दानिश और स्वाति शर्मा ने आवाज दी है, जबकि संगीत कुमार दीपक का है और दिल छू लेने वाले बोल श्री सिंधु के हैं। इस गाने की कहानी एक फिल्म की तरह पेस की गई है।

यूट्यूब पर रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड-

बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल का गाना Beraham Ghadiyan मून ओरिजिनल यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। ये गाना Beraham Ghadiyan रिलीज होते ही यूट्यूब समेत अन्य प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा है। 

Tags:    

Similar News