Bhojpuri Video: पिया के रंग में रंगी भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव, वीडियो के ज़रिये करि दिल की बात

Mahi Shrivastava New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आइये आप भी देखिये माहीं का ये बेहद खूबसूरत वीडियो।

Update:2022-11-16 13:01 IST

Mahi Shrivastava New Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमे वो एक गाने आप एक्ट करती नज़र आ रहीं हैं और बेहद कमाल की लग रहीं हैं। माही इस वीडियो में बेहद ख़ूबसूरती से अपनी आदाएं दिखा रहीं हैं। आइये देखते हैं माही का ये दिलकश अंदाज़।

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने फैंस को अट्रैक्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं हैं ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है जिसमें वो अपने और शिल्पी राज के गाने पर एक्ट करती दिख रहीं हैं। आइये आप भी देखिये माहीं का ये बेहद खूबसूरत वीडियो।

माही ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। यही वजह है कि माही आज हर तरफ छाई हुईं हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और उनके फैंस भी बेसब्री से उनकी अगली पोस्ट का इंतज़ार करते रहते हैं। वहीँ एक ऐसा ही वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है जिसमे वो शिल्पी राज के एक गाने पर एक्ट करतीं नज़र आ रहीं हैं। इस वीडियो के पोस्ट करते ही उनके फैंस ढेरों कमैंट्स करते आ रहे हैं। इस वीडियो में माही माही दुल्हन की तरह सजी हुई नज़र आईं और वो अपने पिया की याद में खोई खोई से नज़र आ रहीं हैं। आपको बता दें माही के ये वीडियो लगाने के कुछ ही देर बाद लोगों ने इसपर कमैंट्स की झड़ी लगा दी जिसमे कई तरह के कमैंट्स फायर इमोजीस और हार्ट शेप इमोजीस सेंड कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में वीडियो को हज़ारों लाइक्स मिल गए हैं। वीडियो में माही गुलाबी रंग के लहंगे में नज़र आ रहीं हैं और उन्होंने चुनरी को अपने सिर पर रखा हुआ है और वो दुल्हन की तरह लग रहीं हैं।   

Tags:    

Similar News