Akshara Singh Latest Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का कातिलाना लुक देख फिदा हुए फैंस, ग्रीन साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

Akshara Singh Latest Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। देसी अंदाज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-03-06 05:24 GMT

Akshara Singh Latest Photo (Image Credit: Instagram)

Akshara Singh Latest Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की काफी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है सोशल मीडिया पर अक्षरा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा देसी अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अक्षरा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं। वहीं, फैंस भी अक्षरा के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की ये तस्वीरें...


अक्षरा सिंह ने ग्रीन कलर का देसी लहंगा और मैचिंग ब्लाउज पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।


ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खास अंदाज में बांधा है और कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।


एक्ट्रेस का देसी अंदाज और हॉटनेस देख यूजर्स का लट्टू होना बनता है। फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस अक्षरा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछर कर रहे हैं।

बेबी पिंक साड़ी में अक्षरा ने दिखा अपना हॉट अंदाज

इससे पहले, अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी पिंक कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थीं।


बेबी पिंक कलर की साड़ी के साथ अक्षरा ने ब्लैक एंड पिंक कलर के ब्लाउज को मैच किया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं।


शिमरी आईस, न्यूड मेकअप और डायमंड ज्वैलरी से उन्होंने लुक को पूरा किया था।


इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए एक्ट्रेस ने हेयरडू में सेफ्टी पिन एड किया है।


बता दें कि अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी एक फिल्म के करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। तो आपको अक्षरा का ये देसी अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Tags:    

Similar News