Monalisa Bikini Photos: भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा का बिकिनी में बोल्ड अवतार हुआ वायरल, फैंस के छूटे पसीने

Monalisa Bikini Photos: मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिसे देखकर हर कोई उन्ही की चर्चा करता नज़र आ रहा है। आप भी देखिये मोना का ये खास अंदाज़।

Update:2023-02-15 16:10 IST

Monalisa Bikini Photos (Image Credit-Social Media)

Monalisa Bikini Photos: भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी बेहद बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस को खुश कर देतीं हैं। अभी थोड़ी देर पहले ही मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। जिसे देखकर हर कोई उन्ही की चर्चा करता नज़र आ रहा है। आप भी देखिये मोना का ये खास अंदाज़।

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा का बिकिनी में बोल्ड अवतार

हाल ही में, मोनालिसा ने स्विमिंग पूल बैकग्राउंड के साथ बिकनी में अपनी पूरी तरह से टोंड बॉडी दिखाते हुए तस्वीरों की एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इन तस्वीरों के इंटरनेट पर आते ही इन्होने आग लगा दी है।

Monalisa Bikini Photos (Image Credit-Social Media)

जिससे मोनालिसा के फैंस ने अपनी सांसें थाम ली हैं। एक्ट्रेस ने एक स्टाइलिश हरे रंग की बिकनी में काफी बोल्ड पोज़ दिए, साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ था।

Monalisa Bikini Photos (Image Credit-Social Media)

साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर कैप्शन दिया था,"मेक सम वेव्स ...।"

Monalisa Bikini Photos (Image Credit-Social Media)

 मोनालिसा पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई देने के बाद काफी पॉपुलर हुईं थीं जहां वो एक नेशनल टेलीविजन चैनल पर विक्रांत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी। एक्ट्रेस ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया जैसी अन्य भाषाओं में भी काम किया है। भोजपुरी सिनेमा के साथ साथ मोना ने टेलीविज़न पर भी कई सीरियल किया हैं जो काफी पॉपुलर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले वैलेंटाइन वीक पर भी मोना ने अपनी कुछ बेहद खास तस्वीरें शेयर की थीं। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को प्रपोज़ डे की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमे वो एक छोटी सफेद ड्रेस में घुंघराले बालों और हलके मेकअप के साथ बहुत खूबसूरत लग रही थीं।  

Tags:    

Similar News