Bhojpuri Video: 42 की उम्र में भी रानी चटर्जी का जलवा कायम, एक ठुमके पर मर मिटते हैं लाखों लोग, देखें ये वीडियो

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी लगभग 20 सालों से भोजपुरी पर्दे पर एक्टिव हैं। इन 20 सालों में वह सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि कुछ वेब सीरीज और शोज में भी काम कर चुकीं हैं। वह 42 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन जिस तरह से वह ठुमके लगाती हैं, लोग देखते ही रह जाते हैं।

Update: 2023-07-06 10:16 GMT
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Rani Chatterjee Dance Video: भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी लगभग 20 सालों से भोजपुरी पर्दे पर एक्टिव हैं। इन 20 सालों में वह सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि कुछ वेब सीरीज और शोज में भी काम कर चुकीं हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी की क्वीन हैं, एक समय था जब उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने थे, उनकी हॉटनेस की चर्चा अक्सर लोगों के बीच होती रहती थी, हालांकि आज भी रानी चटर्जी के लाखों फैंस हैं। वह 42 साल की हो चुकीं हैं, लेकिन जिस तरह से वह ठुमके लगाती हैं, लोग देखते ही रह जाते हैं।

42 की उम्र में भी करती हैं गजब का डांस

रानी चटर्जी अबतक भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग दे चुकीं हैं, जिसे आज भी उनके फैंस बार बार देखना पसंद करते हैं। रानी चटर्जी का वीडियो सॉन्ग जो भी देखता है, वह कुछ पल के लिए उसी में खो जाता है, उनके डांस स्टेप इतने हॉट होते हैं कि फैंस का मन मचल उठता है। हालांकि बहुत समय से रानी चटर्जी का भोजपुरी गाना रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

वायरल हुआ रानी चटर्जी का डांस वीडियो

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, खासतौर पर फैंस उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। रानी चटर्जी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, हर डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोरता है, वहीं अब उन्हीं के द्वारा शेयर किए एक डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है, जिसे देख उनकी हर एक अदा पर फैंस मर मिटे हैं।

एक्सप्रेशन पर दिल हार बैठे फैंस

रानी चटर्जी के जिस वीडियो की बात हम कर रहें हैं उसमें वह अनारकली सूट पहने अपनी कमाल की नजाकत दिखाते नजर आ रहीं हैं। खासतौर पर एक्ट्रेस का एक्सप्रेशन बेहद कमाल का है, जिससे आप एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा पाएंगे। वहीं रानी के फैंस भी कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

रानी चटर्जी इस समय अपने बहुत से प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहीं हैं। हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर हिंट दिया था। रानी चटर्जी बहुत जल्द अपनी फिल्मों से जुड़ा बड़ा ऐलान करने वाली हैं। इसके साथ ही उनका एक वीडियो सॉन्ग भी आने वाला है, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Tags:    

Similar News