Bhojpuri Film: रानी चटर्जी के हाथ लगी नई फिल्म, यहां जानिए पूरी डिटेल

Rani Chatterjee Bhojpuri Film: रानी चटर्जी ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, आइए आपको भी बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 12:00 GMT

Bhojpuri Film (Photo- Social Media) 

Rani Chatterjee Bhojpuri Film: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी को भला कौन नहीं जानता, उन्होंने बहुत ही कम उम्र में भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और आज के समय में वे भोजपुरी पर्दे की क्वीन कहलाती हैं। रानी चटर्जी भोजपुरी पर्दे की सिर्फ क्वीन ही नहीं हैं, बल्कि वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं। रानी चटर्जी अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अब इसी बीच उनके हाथ एक नई फिल्म लगने की जानकारी सामने आई है। जी हां! रानी चटर्जी ने अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, आइए आपको भी बताते हैं।

रानी चटर्जी ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee New Film)

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। रानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की और बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम "सास बहू चली स्वर्ग लोक" है।

रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पूरी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जो फिल्म के मुहूर्त की हैं, इन तस्वीरों में रानी फिल्म की टीम के साथ फिल्म का क्लैप बोर्ड पकड़े पोज देते दिख रहीं हैं। तस्वीरों के साथ रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, "नई फिल्म की शुरुआत आज से। सास बहू चली स्वर्ग लोक सुपरहिट टीम के साथ।" रानी चटर्जी ने जैसे ही फिल्म की अनाउंसमेंट की फैंस खुशी से झूम उठे हैं, वे कमेंट बॉक्स में रानी को उनकी नई फिल्म के लिए बधाई दे रहें हैं, साथ ही फिल्म के लिए एक्साइटेड भी दिख रहें हैं।

कब रिलीज होगी रानी चटर्जी की फिल्म (Rani Chatterjee Film)

रानी चटर्जी की फिल्म "सास बहू चली स्वर्ग लोक" का निर्देशन मंजुल ठाकुर कर रहें हैं, जबकि अरविंद तिवारी ने फिल्म की कहानी लिखी है। रानी चटर्जी के साथ फिल्म में संजना पांडे भी लीड रोल में हैं। रानी और संजना की ये फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News