Bhojpuri Actress: बोल्ड सीन देने में बिलकुल नहीं कतराती भोजपुरी की ये Actress, एक ने तो कर दी बेशर्मी की सारी हदें पार

Bhojpuri Actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे की ओर बढ़ रही है। अब तो देशभर में भोजपुरी फिल्में और गाने काफी पॉपुलर हो रहें हैं। हालांकि भोजपुरी गाने खासतौर पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी जाने जाते हैं।

Update: 2023-04-30 15:52 GMT
Bhojpuri Hot Actress(Photo- Social Media)
Bhojpuri Actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे की ओर बढ़ रही है। अब तो देशभर में भोजपुरी फिल्में और गाने काफी पॉपुलर हो रहें हैं। हालांकि भोजपुरी गाने खासतौर पर अपनी बोल्डनेस के लिए भी जाने जाते हैं। भोजपुरी गाने हों या फिल्में सभी में भर-भरकर अश्लीलता देखने को मिलती है। वहीं भोजपुरी की दुनिया में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो पर्दे पर बोल्ड सीन देने में बिलकुल भी नहीं हिचकती, तो चलिए! आज आपको ऐसी हसीनाओं के नाम बताते हैं जो बेहद बोल्ड सीन देकर चर्चा में आ चुकी हैं।

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी इंडस्ट्री में सालों राज कर चुकी मोनालिसा सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। हालांकि उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में इतने ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं, जिसे देख आज भी लोगों के पसीने निकल आते हैं। मोनालिसा के लिए बोल्ड सीन को फिल्माना बिलकुल भी मुश्किल नहीं था, वह बेझिझक पर्दे पर अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं। लिपलॉक सीन से लेकर बिस्तर पर रोमांस करने तक मोनालिसा ऐसे सारे बोल्ड और हॉट सीन कर चुकी हैं।

नम्रता मल्ला (Namrata Malla)

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की बात करें तो वह ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफ स्क्रीन भी अपना हॉटनेस दिखाती रहती हैं। नम्रता मल्ला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉक्स सीन देने भी बिल्कुल भी नहीं कतराती। उन्होंने इतने हॉट सीन दिए हैं कि दर्शक अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते। यहां तक की नम्रता ने बोल्ड सीन देने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

Bhojpuri क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी तो पर्दे पर भोजपुरी के एक से एक सुपरस्टार संग रोमांस फरमा चुकी हैं। उनकी बोल्डनेस के आगे तो सब फेल हैं। रानी चटर्जी भी कभी लिपलॉक किस तो कभी बारिश में रोमांस कर तो कभी बेड पर रोमांटिक होने जैसे बहुत से बोल्ड सीन दिए हैं, जिसे आज भी देख दर्शक पानी-पानी हो जाते हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी की हसीना काजल राघवानी भी बोल्ड सीन देने के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनकी फिल्मों और गानों में भी कई ऐसे सीन देखने को मिलते हैं जो कान खड़े कर देते हैं। काजल राघवानी भी भोजपुरी के एक्टर्स संग खूब बोल्ड हो चुकी हैं।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे काफी सालों से दर्शकों को एंटरटेन करती आ रहीं हैं, हालांकि दर्शक आम्रपाली का भी बेहद बोल्ड रूप देख चुके हैं। वैसे तो ज्यादातर गानों और फिल्मों में आम्रपाली संग निरहुआ ही नजर आते थे। आम्रपाली अभिनेता निरहुआ संग खूब बोल्ड सीन दे चुकी हैं। उनके कई वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं जिसमें दोनों के ऐसे सीन हैं जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए।

क्वीन शालिनी (Queen Shalini)

भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी इन दिनों बैक टू बैक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहीं हैं। हालांकि वह भी बोल्डनेस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। पवन सिंह के साथ वीडियो सॉन्ग में उनका खूब बोल्ड अंदाज देखा जाता है।

Tags:    

Similar News