Bhojpuri Bold Movies: अकेले में देखें ये भोजपुरी फिल्में

Bhojpuri Bold Movies: इन दिनों भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में यहां हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिनमें काफी बोल्ड सीन्स हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-12 12:16 GMT

Bhojpuri Bold Movies (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Bold Movies: भोजपुरी इंडस्ट्री ने इन दिनों खूब धूम मचाई हुई है। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तरह भोजपुरी फिल्में भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। हालांकि, जहां एक तरफ भोजपुरी गानों और फिल्मों को पसंद किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ इस इंडस्ट्री पर अश्लीलता के कई आरोप भी लग रहे हैं। दरअसल, भोजपुरी फिल्मों में काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स दिखाए जाते हैं और आज हम आपको यहां ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन फिल्मों में आपको जहां बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे, तो वहीं इन फिल्मों के गानों में काफी डबल मीनिंग भी होंगी। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल हैं।

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड फिल्में (Bhojpuri Bold Movies)

फिल्म 'एक रजाई तीन लुगाई' (Ek Rajai Teen Lugai Bhojpuri Full Movie)

फिल्म 'एक रजाई तीन लुगाई' में यश कुमार (Yash Kumarr) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने साथ काम किया था। इस फिल्म के टाइटल ने ही खूब बवाल मचा दिया था। एक्लेयर्स पिक्चर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को यू्ट्यूब 3.5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। इस फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं।

Full View

फिल्म 'खुद्दार' (Khuddar Bhojpuri Full Movie)

फिल्म 'खुद्दार' को रिलीज हुए 8 साल हो चुके हैं। इस फिल्म को वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया था, जिसमें काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे। इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने विराज भट्ट संग काम किया था।

Full View

फिल्म 'दिलवाला' (Dilwala Bhojpuri Full Movie)

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की रोमांटिक केमेस्ट्री वाली फिल्म 'दिलवाला' भी बड़े पर्दे पर तापमान बढ़ाने वाली फिल्म थी। इस फिल्म को भोजपुरी सिनेपोलिस नामक यू्ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 4.9 मिलियन बार देखा जा चुका है।

Full View

फिल्म 'देहाती भतार' (Dehati Bhatar Bhojpuri Full Movie)

साल 2022 में रिलीज हुई निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'देहाती भतार' में जहां खूब कॉमेडी देखने को मिली थी, तो वहीं फिल्म में कुछ ज्यादा ही बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Full View


Tags:    

Similar News