Pawan Singh: 'बारिश बन जाना' गाने के बाद एक बार फिर पायल देव और पवन सिंह बॉलीवुड गाने में होंगे साथ

Pawan Singh: गाना 'बारिश बन जाना' की सक्सेस के बाद पवन सिंह और पायल देव का यह नेक्स्ट प्रोजेक्ट है, जिसके लिए इन दिनों पवन सिंह पूरी टीम के साथ पिंक सिटी जयपुर पहुंचे हैं।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Monika
Update: 2021-08-25 09:12 GMT

पवन सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh), बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर पायल देव (Payal Dev) और कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की तिकड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने की तैयारी हैं। गाना बारिश बन जाना की सक्सेस के बाद पवन सिंह और पायल देव का यह नेक्स्ट प्रोजेक्ट है, जिसके लिए इन दिनों पवन सिंह पूरी टीम के साथ पिंक सिटी जयपुर पहुंचे हैं। यह वे अपने नए बॉलीवुड सोंग की शूटिंग करेंगी।

ये जानकारी खुद पवन सिंह ने अपने फेसबुक हैंडल से पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है कि वे अभी अपनी टीम के साथ जयपुर पहुंचे हैं। जहां वे अपने नए गाने की शूटिंग करेंगे। इस गाने में उनके साथ साउथ की अभिनेत्री राई लक्ष्मी होंगी। पवन ने इस जानकारी के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें राई लक्ष्मी, पायल देव, आदित्य देव, मुदस्सर खान, मोहसिन शेख और अमित सिंह नज़र आ रहे हैं। पवन सिंह इस गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड है और उन्हें इस गाने से काफी उम्मीदें हैं।

पवन सिंह के साथ पायल देव (फोटो : सोशल मीडिया )

भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार 

वहीं, पवन सिंह के पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) ने कहा कि इन दिनों भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार बन चुके पवन सिंह, पायल देव और मुदस्सर खान इससे पहले होली सोंग 'कमरिया हिला रही है' में नज़र आये थे, जो एक चार्ट बस्टर सोंग थी। इस गाने के बाद बॉलीवुड में पवन सिंह लोगों ने खूब पसंद किया और आज उनके साथ बॉलीवुड के बहुत सारे लोग काम करना चाहते हैं। ऐसे में उम्मीद है कि पवन, पायल और मुदस्सर की तिकड़ी इस बार भी धमाल मचाने वाली है। वैसे आपको बता दें कि पवन और पायल का बारिश बन जाना का भोजपुरी वर्जन आज भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसके बाद अब दोनों नए गाने की शूट में लग गए हैं

Tags:    

Similar News