Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के सिर से उठ गया पिता का साया, सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द

Namrata Malla: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां!! उनके फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल नम्रता मल्ला के पिता का निधन हो गया है|

Update: 2023-05-02 11:49 GMT
Namrata Malla (Image Credit)
Namrata Malla: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां!! उनके फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल नम्रता मल्ला के पिता का निधन हो गया है और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

भोजपुरी हसीना अपनी हॉट अदाएं दिखा लोगों को मदहोश करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिसकी वजह से फैंस के चेहरे का रंग उड़ गया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "गहरे दुख के साथ मैं अपने पिता श्री कृष्णा मल्ला के निधन के निधन की सूचना देती हूं, जिनका कल रात स्वर्ग वास हो गया। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आप उनकी पवित्र आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें। ओम शांति।"

बुरी तरह टूट गईं हैं नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला अपने पिता से बेहद प्यार करती थी, और ऐसे अचानक पिता के निधन से उन्हें और उनके परिवार को गहरा झटका लगा है। एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गईं हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपना दुख जाहिर करते हुए बेहद ही इमोशनल कर देने वाला मैसेज लिखा है। नम्रता ने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे नहीं पता मैं क्या लिखूं, पापा अपने हमारे लिए आखिरी दम तक दर्द सहा,और हिम्मत बना के रखी। पर हम आपको ऐसे दर्द में नहीं देख पाए और आपको जाने दिया। पर हां! आपने हमसे प्रॉमिस किया है कि हर जन्म में आप हमारे पापा होंगे, हमारे साथ होंगे। पापा आपने हमेशा मुझे और छोटी को अपना बेटा माना और आज अपने हमें पूरी जिंदगी का आशीर्वाद दिया। आज हम दोनों बहनों के आपका पूरा क्रिया करम किया...यकीन नहीं हो रहा ये सब क्या हुआ....पापा आप इतने अच्छे हो कि भगवान ने भी आप को बुला लिया अपने पास। हमें एक्सेप्ट है सबकुछ। आप हमें देख रहे हो हमें पता है, आपकी इतनी पॉजिटिव प्रेजेंस है कि आप न होके भी ज्यादा पास हो गए हो। लव यू पापा।"

फैंस और दोस्तों ने बांधी हिम्मत

नम्रता का यह पोस्ट जैसे ही सामने आया, फैंस, फॉलोअर्स और उनके दोस्तों ने उनकी हिम्मत बांधी और साथ ही उन्हें स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कह रहें हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में लोग उनके पिता को श्रद्धांजलि भी दे रहें हैं।

लीवर डैमेज की वजह से हुआ निधन

मालूम हो कि नम्रता मल्ला ने कुछ दिन पहले ही जानकारी दी थी कि उनके पिता की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है, उन्होंने अपने फैंस से दुआएं करने के लिए भी कहा था। नम्रता ने अपने उस पोस्ट में लिखा था, "प्लीज मेरे पापा के लिए प्रार्थना करें, लीवर डैमेज की वजह से वह वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें हमारी प्रार्थनाओं की जरूरत है। जल्दी ठीक जाइए पापा, मुझे आपकी जरूरत है।"

Tags:    

Similar News