Bhojpuri Hot Video: बुजुर्ग भूलकर भी इस वीडियो पर ना करें क्लिक, भोजपुरी की हॉट हसीना का अंदाज उड़ा देगा होश

Bhojpuri Hot Video: नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-10 06:27 IST

Bhojpuri Hot Video

Namrata Malla Hottest Video: भोजपुरी अदाकाराएं अपना हॉट हुस्न दिखाने में तनिक भी पीछे नहीं रहती, ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन अपनी हॉट अदाएं दिखा कर फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं। जी हां! भोजपुरी की दुनिया में कई हसीनाएं हैं, जो हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं, उन्हीं में से एक नम्रता मल्ला (Bhojpuri Actress Namrata Malla) भी हैं। नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं।

भोजपुरी की हॉट हसीना का वीडियो वायरल (Bhojpuri Ki Hot Haseena)

नम्रता मल्ला की गिनती भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज (Hot Actress) की लिस्ट में होती है, वे भोजपुरी इंडस्ट्री में गर्दा उड़ाए रहती हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ ही नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी बवाल काटे रहती हैं। अभी उनका नया वीडियो सामने आया है, जो फैंस द्वारा खूब शेयर किया जाता है। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, आए दिन सोशल मीडिया पर उनके नए वीडियो वायरल होते रहते हैं, नम्रता मल्ला के नए वीडियो (Namrata Malla Bold Video) का दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं, अब उनका नया वीडियो सामने आया है जो दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है।


नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी (Bhojpuri Sunny Leone) कहलाती हैं, उनके फैंस उन्हें बिकिनी गर्ल का भी टैग दे चुके हैं। नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपने जो भी वीडियो साझा करती हैं, सब में वे बोल्ड आउटफिट पहने ही नजर आती हैं। ज्यादातर वे बिकिनी पहने की डांस करती हैं, वहीं अब उनके नए वीडियो की बात करें तो उसमें भी नम्रता मल्ला बिकिनी पहन फैंस के होश उड़ा रहीं हैं। नम्रता मल्ला ने वीडियो में अपना हद से हॉट अंदाज दिखाया है। उनकी हॉट अदाओं से फैंस और यूजर्स नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

नम्रता मल्ला के डांस के दीवाने हुए फैंस (Namrata Malla Ka Hot Video)

नम्रता मल्ला का वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं, वे धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। किसी ने नम्रता मल्ला को हॉट कहा है तो किसी ने बोल्ड। कोई उनकी फिटनेस की ही तारीफ किए जा रहा है। नम्रता मल्ला की अदाओं ने फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं, कुछ फैंस तो अपना होश ही खो बैठे हैं।

Tags:    

Similar News