Bhojpuri Video Song: खेसारी ने किया काजल राघवानी के साथ बैडरूम में रोमांस, चीखती रहीं एक्ट्रेस

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी यानि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचा रहा है। जिसमे दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Update: 2022-08-16 14:38 GMT

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी यानि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना सोशल मीडिया पर इस समय तहलका मचा रहा है। जिसमे दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। ये गाना भले ही कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ था लेकिन आज भी इंटरनेट पर काफी ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। आप भी देखिये ये गाना।

काजल राघवानी और खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर कलाकारों में से के हैं वहीँ दोनों की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है यही वजह है कि जब दोनों का कोई गाना रिलीज़ होता है तो ये वायरल हो जाता है। वहीँ इनका पुराना गाना भी काफी ट्रेंड कर रहा है। गाने के बोल हैं 'ए बलम जी मुआ देब का।' वहीँ इस गाने में खेसारी और काजल के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। जिसके चलते इस गाने को फैंस बार बार देख रहे हैं। जिसके बाद यूट्यूब पर इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Full View

काजल राघवानी और खेसारी लाल एक बार फिर से चर्चा में हैं दोनों का एक और गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दोनों की ज़बरदस्त केमिस्ट्री ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। आपको बता दें ये गाना फिल्म 'कूली नंबर 1' का है। जिसमे खेसारी और काजल जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। गाने को खुद खेसारी लाल और पूजा घोष ने गाया है। साथ ही गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। वहीँ इस गाने का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। 

Tags:    

Similar News