Bhojpuri New Video Song: हिमांशु यादव और शिल्पी राज का गाना "जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली" हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचा रहा धमाल,देखें वीडियो

भोजपुरी जगत में इन दिनों हर रोज नए-नए गाने लॉन्च हो रहे हैं। सभी गाने की स्टोरी भी काफी हद तक अलग है। इस सूची में हिमाशु यादव (Himanshu Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना भी शामिल हो चुका है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-06-02 01:58 GMT

हिमांशु और शिल्पी फोटो सोशल मीडिया

 Bhojpuri New Video Song: भोजपुरी जगत में इन दिनों हर रोज नए-नए गाने लॉन्च हो रहे हैं। सभी गाने की स्टोरी भी काफी हद तक अलग है। इस सूची में हिमाशु यादव (Himanshu Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना भी शामिल हो चुका है। यह गाना एक थीम बेस्ड पर है। जिसके व्यूज भी काफी हद तक मिल रहे है। यह गाना अब तक के सबसे अलग गाने में से एक है। इस अनोखे गाने का नाम है, "जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली" (Jawan Leke Aai Doli Uhe Khai Goli)। इस समय यह गाना सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है।

बता दें कि यह वीडियो सॉन्ग प्रेमी और प्रेमिका पर आधारित है। इसमें प्रेमी अपने प्रेमिका के आने का इंतजार कर रहा है। तभी प्रेमिका आती है और अपने प्रेमी से बोलती है कि कुछ दिन मुलाकात कर लो। क्योंकि हमारी शादी कहीं और सेट हो गई है। यह सुन प्रेमी प्रेमिका से बोलता है कि जो दूल्हा पहले डोली लेकर आएगा वह सबसे पहले गोली खाएगा। इसके आगे प्रेमिका प्रेमी को समझाने की कोशिश करती और बोलती है कि मेरे शादी में आना, पूड़ी बुंदिया खा कर चले जाना। लेकिन प्रेमी अपनी प्रेमिका का एक नहीं सुन रहा है और बोल रहा है कि जो भी पहले डोली लाएगा, वो अपनी मौत को दावत देगा। यह पूरा गाना इसी पर आधारित है। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। और यह गाना लोगों को खूब पसंद भी आ रह है।

Full View

आपको बताते चलें कि हिमांशु और शिल्पी एक लोक प्रिय सिंगर है। दिनों का यह गाना सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। यूटयूब पर शिल्पी राज नंबर 2 आर्टिस्ट में शामिल है। हिमांशु और सिंगर शिल्पी का यह मस्त भारा गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया इस गाने को लिखा है रोहित पाठक ने और म्यूजिक दिया है अनिल यादव (कलिका स्टूडियो) ने। जबकि इसके डायरेक्टर सूर्या पाण्डे हैं। वहीं इस गाने में सहयोग दिया है उमानाथ यादव, सुशील यादव ने। फिलहाल इस की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News