Bhojpuri Song: दारू के नेश में आम्रपाली ने की बेडरूम में ऐसी हरकत की...

Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक म्यूजिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-27 11:27 GMT

Bhojpuri Song (Image Credit: Social Media)

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों बढ़ता ही जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर इन दिनों सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। ऐसे में दोनों जब भी किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आते हैं, तो उस गाने का ट्रेंड करना तय है। आइए आपको बताते हैं दोनों का कौन-सा गाना इस वक्त ट्रेंड कर रहा है।

आम्रपाली ने अपने हॉट अंदाज से लगाई आग (Amrapali Nirahua Bhojpuri Song)

दरअसल, बीच उनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। भोजपुरी सॉन्ग ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ को दर्शकों द्वारा एक बार फिर से सर्च किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली, दिनेश लाल यादव जमकर एक-दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली गाने में नशे में झूमती हुईं दिख रही हैं। उनका ये गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ को यूट्यूब पर अब तक 5 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।


दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग (Amrapali Nirahua Viral Song Othava se oth ke milaap)

गाने में दिनेश लाल यादव जैसे ही घर आते हैं आम्रपाली उन पर अपना प्यार लुटाना शुरू कर देती हैं। गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ गाने को सिंगर अंतरा सिंह और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है।

Full View

आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी फैंस को है बेहद पसंद (Amrapali Nirahua Bhojpuri Movie)

बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं। वहीं दोनों के एक्टिंग करियर की बात करें, तो आम्रपाली दुबे ने नेशनल टीवी के सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थ। उन्हें पहला ब्रेक 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से मिला था। वहीं निरहुआ ने 'हमको ऐसा वैसा न समझो' से साल 2006 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया।

Tags:    

Similar News