Bhojpuri Hit Song: जब इस एक्ट्रेस के प्यार में हद पार करते हुए खिड़की से कमरे में घुस गए थे खेसारी, फिर जो हुआ, यहां देख

Bhojpuri Superhit Song Sarso Ke Sagiya: भोजपुरी सुपरस्टार कहलाने वाले खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता आज के समय में लाखों दिलों पर राज कर रहें हैं|

Update: 2023-04-29 19:56 GMT
Bhojpuri Hit Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri Superhit Song Sarso Ke Sagiya: भोजपुरी सुपरस्टार कहलाने वाले खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अभिनेता आज के समय में लाखों दिलों पर राज कर रहें हैं, हालांकि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी कड़ी मेहनत भी की है, तब जाकर आज वह इस मुकाम कर पहुंचें हैं कि लाखों लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

खेसारी लाल यादव का हर गाना करता है ट्रेंड

खेसारी लाल यादव ने लोगों के बीच अपनी एक दमदार छाप छोड़ी है और यही वजह है कि मौका मिलते ही, फैंस अभिनेता पर जमकर प्यार लुटाते हैं। चाहें खेसारी की फिल्में हों या फिर गाने, दर्शक उसे हिट बना ही देते हैं। खेसारी लाल यादव के सिर्फ नए गाने जी नहीं बल्कि पुराने गाने भी ट्रेंड में रहते हैं और इसी बीच उनका एक बेहद पुराना गाना "सरसों के सगिया" (Sarso Ke Sagiya ) यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

"सरसों के सगिया" मचा रहा धमाल

खेसारी लाल यादव का गाना "सरसों के सगिया" यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए 5 साल हो गए हैं, लेकिन यह आज भी लोगों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है और दर्शक इसे बार-बार सुनना पसंद कर रहें हैं। खेसारी लाल यादव के साथ इस वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रहीं हैं, इन दोनों की जोड़ी ने स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया है। खेसारी और काजल का यह गाना सिर्फ यूटयूब पर ही नहीं बल्कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है, वहीं आज भी लोग इस गाने पर खूब ठुमके लगा रहें हैं और इंस्टाग्राम पर जमकर रील भी बना रहें हैं।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ठुमके पर दर्शक फिदा हो गए हैं, लोग जितनी बार भी गाने को सुन रहें हैं उनका मन ही नहीं भर रहा है। इस शानदार गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, लिरिक्स मधुकर आनंद ने लिखें हैं। इस गाने को अबतक 186 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। यह सुपरहिट गाना फिल्म "मेहंदी लगा के रखना" का है।

Tags:    

Similar News