Bhojpuri Bold Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के ये 5 गाने हैं सबसे बोल्ड, देख छूट जाएगा पसीना

Bhojpuri Bold Song: आइए आज हम आपको अक्षरा सिंह और पवन सिंह के 5 सबसे हॉट गानों के बारे में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-21 11:06 GMT

Bhojpuri Bold Song (Photo- Social Media) 

Pawan Singh-Akshara Singh Ka Hot Gana: भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, पिछले कुछ सालों में जिस तरह से लोग भोजपुरी गाने के दीवाने बन रहें हैं वह देखने लायक है। जी हां! एक समय था जब लोग भोजपुरी गाना सुनना भी नहीं चाहते थे, और एक आज का समय है, भोजपुरी गानों के बिना मानों मजा ही नहीं आता। भोजपुरी गानों की बात हो रही है तो भला हिट जोड़ी का कैसे जिक्र न किया जाए। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी पर्दे की सुपरहिट जोड़ी हुआ करती थी, लेकिन अब दोनों के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। आइए आज हम आपको अक्षरा सिंह और पवन सिंह के 5 सबसे हॉट गानों के बारे में बताते हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपरहिट सॉन्ग (Pawan Singh Akshara Singh Hot Song)

अक्षरा सिंह और पवन सिंह पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ काम करना बंद कर चुके है, लेकिन दोनों ने लड़ाई से पहले जितने भी गाने या फिल्में एक साथ की हैं, दर्शक आज भी उन्हें बार-बार देखते हैं, इस हॉट जोड़ी को पर्दे पर देखना फैंस बेहद मिस करते हैं। यदि आप भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह के फैन हैं तो यहां देखिए उनके 5 सबसे हॉट गाने -


1. मरद वाला खेल

जब भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह के सबसे हॉट गाने की बात होती है तो "मरद वाला खेल" गाने की चर्चा जरूर होती है। अक्षरा और पवन सिंह का ये गाना आज भी खूब ट्रेंड करता है, इस गाने के हॉट सीन्स देख तो दर्शक पानी पानी हो जाते हैं।

Full View

2. तनी फेरे दी करवटिया

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना "तनी फेरे दी करवटिया" भी हद से ज्यादा हॉट है, इस गाने में पवन सिंह जमकर अक्षरा संग रोमांस कर रहें हैं। ये गाना "सत्या" फिल्म का है, जिसे बहुत ही हॉट अंदाज में फिल्माया गया है।

Full View

3. ललईया चूसS राजा जी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे हॉट गाना "ललईया चूसS राजा जी" की बात ही अलग है, ये गाना बेहद बोल्ड है, इसमें इतने हॉट सीन्स हैं कि इसे आप अपने परिवार के साथ देख ही नहीं सकते। हालांकि इस गाने में आज भी पवन और अक्षरा की केमिस्ट्री देख दर्शकों की धड़कने तेज हो जाती हैं।

Full View

4. भर जाता ढोंढ़ी मोर पसीना से

"भर जाता ढोंढ़ी मोर पसीना से" गाना आज भी बहुत से लोगों का फेवरेट है, इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस तो एक अलग ही लेवल पर पहुंचा हुआ है। दोनों का रोमांस देख दर्शक पानी पानी हो जाते हैं, ये गाना यूट्यूब पर भी अक्सर ट्रेंडिंग में रहता है।

Full View

5. दोल्हा पट्टी

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के सबसे हॉट गानों की लिस्ट में "दोल्हा पट्टी" म्यूजिक वीडियो का नाम भी आता है। यह गाना भी हद से ज्यादा बोल्ड है, रात के अंधेरे में फिल्माया गए इस गाने को अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं।

Full View
Tags:    

Similar News