Power Star Pawan Singh के इस Bhojpuri गाने पर विदेशी भी बना रहें Reels, ताबड़तोड़ हो रहा वायरल

Pawan Singh Latest Video Song: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह का जलवा सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों तक भी देखने को मिल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-17 17:04 IST

Pawan Singh Latest Video Song

Pawan Singh Bhojpuri Trending Song: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह का जलवा सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों तक भी देखने को मिल रहा है। जी हां! भले ही भोजपुरी गानों की लिरिक्स विदेशी लोगों को ना समझ में आती हो, लेकिन बीट इतनी धमाकेदार होती है कि वे भी भोजपुरी गानों को सुन झूम उठते हैं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपने फैंस के बीच धमाल मचाए रहते हैं, उनका कुछ समय पहले ही एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम "कजरा मोहब्बत वाला" है। पवन सिंह का ये गाना विदेशों में भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां! आइए दिखाते हैं।

विदेशों में छाया पवन सिंह का गाना (Pawan Singh Latest Bhojpuri Video Song)

पवन सिंह के गाने जैसे ही रिलीज होते हैं, घंटों के अंदर ही यूट्यूब पर वायरल होने के साथ ही ट्रेंड करने भी लग जाते हैं। पवन सिंह की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो सुपरस्टार पर जमकर प्यार लुटाती है। पवन सिंह का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग "कजरा मोहब्बत वाला" रिलीज हुआ है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वहीं इस गाने पर विदेशी भी जमकर Reels बना रहें हैं।

पवन सिंह का "कजरा मोहब्बत वाला" गाना जो भी सुन रहा है, वहीं झूमने लग जा रहा है। गाने की बीट बेहद कमाल की है, ये गाना किसी भी पार्टी या फंक्शन में रंग जमाने के लिए काफी है। पवन सिंह के इस गाने की गूंज विदेशों तक पहुंच चुकी है। जी हां! जाने माने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर किली पॉल ने पवन सिंह के गाने "कजरा मोहब्बत वाला" पर रील शेयर की है, जो कि वायरल हो चुकी है। उन्होंने अपने वीडियो पर पवन सिंह की टैग भी किया है।

पवन सिंह के फैंस हुए खुश (Pawan Singh Ka Naya Gana)

पॉवर स्टार पवन सिंह की पॉपुलैरिटी जिस तरह से बढ़ रही है, उसे देख उनके फैंस बेहद खुश हैं। किली पॉल (Kili Paul) के इस Reels पर पवन सिंह के फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं, कुछ फैंस ने तो यह भी कहा है कि पवन सिंह और किली पॉल को एक साथ काम करना चाहिए। वहीं यदि बात करें यदि पवन सिंह के गाने कजरा मोहब्बत वाला की तो इस गाने को अब तक 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, पवन सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाने की अपनी धांसू आवाज दी है। पवन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

Full View
Tags:    

Similar News