Ravi Kishan Daughter: इस सुपरस्टार की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, अब चारों तरफ हो रही वाहवाही

Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन अक्सर खबरों में बनें रहते हैं। वह एक तरफ अपनी फिल्मों को लेकर भी खबरों में अपनी जगह बना लेते हैं तो कभी पॉलिटिकल मुद्दे की वजह से चर्चा में रहते हैं।

Update: 2023-06-28 10:16 GMT
Ravi Kishan Daughter (Photo- Social Media)
Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन अक्सर खबरों में बनें रहते हैं। वह एक तरफ अपनी फिल्मों को लेकर भी खबरों में अपनी जगह बना लेते हैं तो कभी पॉलिटिकल मुद्दे की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन वह इन दिनों जिसकी वजह से चर्चा बटोर रहें हैं वह बेहद ही खास वजह है। जी हां!! आप भी सुनेंगे तो उन्हें बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। चलिए आपको बताते हैं।

डिफेंस फोर्स में शामिल हुई रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने डिफेंस फोर्स ज्वाइन कर लिया है, जिसकी जानकारी रवि किशन ने दी। इशिता शुक्ला भारत सरकार की अग्निपथ योजना के तहत ही डिफेंस फोर्स में शामिल हुईं और अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। रवि किशन को अपनी बेटी पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है, वह अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर प्रकट कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं इशिता शुक्ला

जहां एक तरफ अधिकतर ही ऐसा होता है कि एक्टर्स के बच्चे एक्टिंग में ही अपना हाथ आजमाते हैं और परिवार के नक्शे कदम पर चलते हैं वहीं इशिता शुक्ला ने एक्टिंग को न चुनकर डिफेंस फोर्स ज्वाइन किया। बताते चलें कि इशिता शुक्ला अभी महज 21 साल की हैं और वह इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं। रवि किशन के चार बच्चे हैं, जिसमें से उनकी बड़ी बेटी बिजनेस मैनेजर और इन्वेस्टर है, वहीं इशिता शुक्ला ने डिफेंस फोर्स ज्वाइन कर लिया है और बेटी रीवा शुक्ला भी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं, वहीं रवि किशन का एक बेटा सक्षम शुक्ला भी है।

इशिता शुक्ला ने अपना सपना किया पूरा

जब अग्निपथ योजना का ऐलान किया गया था, तभी रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने डिफेंस फोर्स में शामिल करने की अपनी इच्छा जताई थी और अब जाकर उनका ये सपना पूरा हो गया वह जल्द ही सेना में शामिल होने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर रवि किशन और उनकी बेटी को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है, फैंस और फॉलोअर्स द्वारा जमकर बधाईयां मिल रहीं हैं।

Tags:    

Similar News