Bhojpuri Film: आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी गर्दा उड़ाने को है तैयार, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "निरहुआ द लीडर"

Bhojpuri Upcoming Film: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऑनस्क्रीन जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव सालों से अपने एक से एक दिलचस्प प्रोजेक्ट से दर्शकों को एंटरटेन करते आए हैं।

Update: 2023-05-02 12:35 GMT
Bhojpuri Upcoming Film: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऑनस्क्रीन जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव सालों से अपने एक से एक दिलचस्प प्रोजेक्ट से दर्शकों को एंटरटेन करते आए हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की बात ही कुछ और है, दोनों जब भी पर्दे पर आते हैं तो आग लगाकर ही दम लेते हैं और अब एकबार फिर दोनों की जोड़ी तहलका मचाने को तैयार है।

"निरहुआ द लीडर" से गर्दा उड़ाने को तैयार आम्रपाली और निरहुआ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के नाम से ही दोनों की फिल्में या गाने हिट हो जाते हैं तो ऐसे में यकीनन यह अपकमिंग फिल्म "निरहुआ द लीडर" भी बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने को तैयार है। फिलहाल हम दर्शकों को बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है, सिर्फ कुछ दिन बाद यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस दिन थिएटरों में रिलीज हो रही है "निरहुआ द लीडर"

भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार निरहुआ काफी दिनों से अपनी फिल्म "निरहुआ द लीडर" को लेकर सुर्खियों में हैं और अब हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि काफी समय बाद एकबार फिर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी पर्दे पर दस्तक देने जा रही है ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता देखने बन रही है। आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ द लीडर" 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

"निरहुआ द लीडर" फिल्म

आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ द लीडर" के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो इसमें किरण यादव और संजय पांडेय जैसे कलाकार हैं। फिल्म का डायरेक्शन वाई जितेंद्र ने किया है वहीं इसके प्रोड्यूसर्स मीना केशरी, दुर्गा प्रसाद और दिनेश रेलहन हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही जारी कर दिया गया था और अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म भी 5 मई को रिलीज होने जा रही है, वहीं दर्शकों ने भी उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News