Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल और रानी चटर्जी कर रहे बंद कमरे में रोमांस, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

Bhojpuri Video Songs: खेसारी लाल और रानी चटर्जी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। इस गाने में रानी का अंदाज़ काफी बदला बदला नज़र आ रहा है। आप भी देखिये दोनों का ये रोमांटिक गाना।

Update: 2022-08-03 11:59 GMT

Bhojpuri Songs: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chattterjee) अब किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है उनका स्टाइल हर किसी को बेहद पसंद आता है वहीँ उनके साथ जब भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी हों तो कहना ही क्या। दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। इस गाने में रानी का अंदाज़ काफी बदला बदला नज़र आ रहा है। गाने में वो ग्लैमरस अवतार में हैं। जिससे उन्होंने दर्शकों को भी काफी हैरान कर दिया है। आप भी देखिये खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का ये रोमांटिक अंदाज़।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी इस गाने में काफी रोमांटिक नज़र आ रहे हैं। वहीँ रानी का ट्रांसफॉरमेशन आपको मदहोश कर देगा। गाने के बोल हैं मौका के लाभ ला पाजा में डाब ला (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) गाने में रानी और खेसारी की ज़बरदस्त केमिस्ट्री नज़र आ रही है। जिसके बाद दोनों का ये गाना काफी पॉपुलर हो गया था। यूँ तो गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी इसे लोग काफी पसंद करते हैं।

Full View

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी इस म्यूजिक वीडियो में खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखकर लोग भी इस जोड़ी के दीवाने हुए जा रहे हैं। फिलहाल खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की ये ज़बरदस्त जोड़ी सभी को अपने साथ थिरकाने पर मजबूर कर रही है। जहाँ खेसारी लाल की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है और लड़कियों में उनका काफी क्रेज देखने को मिलता है वहीँ रानी चटर्जी भी काफी पॉपुलर हैं और उनकी भी फैन फॉलोइंग कोई कम नहीं है। वहीँ इस गाने में खेसारी और रानी एक दूसरे पर अपना दिल हार रहे हैं साथ ही लोग भी उनकी अदाओं पर जान छिड़क रहे हैं।

रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के इस गाने को बिग स्टार भोजपुरी पर रिलीज किया गया था। जिसे इतने साल बाद भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिलहाल इस गाने को अभी तक 39,768,583 बार देखा जा चुका है साथ ही इस गाने के व्यूज भी लगातार बढ़ रहे हैं।

Tags:    

Similar News