Bigg Boss OTT 3: इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा

Bigg Boss OTT 3: खबरें हैं कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहन भी "बिग बॉस ओटीटी" के तीसरे सीजन का हिस्सा बन सकतीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-15 13:15 GMT

Bhumi Pednekar Sister (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Contestants: टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी" का तीसरा सीजन एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, पिछले काफी समय से बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर आए दिन नई-नई अपडेट सामने आ रही है, कभी किसी एक्टर का नाम सामने आ रहा है, तो कभी किसी एक्टर का, इंटरनेट की दुनिया में कंटेस्टेंट्स को लेकर खूब कयासबाजी लगाई जा रही है, इसी बीच एक और नाम सामने आ रहा है, जी हां! खबरें हैं कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहन भी "बिग बॉस ओटीटी" के तीसरे सीजन का हिस्सा बन सकतीं हैं।

बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर (Bhumi Pednekar Sister Samiksha Pednekar In BBO 3)

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुकीं हैं और अब लग रहा है कि उनकी छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर भी मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना कदम रखने को तैयार हैं, जी हां! क्योंकि समीक्षा पेडनेकर को लेकर खबर आ रही है कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनेंगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है और वह इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, हालांकि जब तक समीक्षा की ओर से कुछ बयान सामने नहीं आता, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।


भूमि पेडनेकर की तरह हुबहू दिखती हैं समीक्षा पेडनेकर (Bhumi Pednekar Sister)

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर की शक्ल हुबहू भूमि से मिलती जुलती है, जब भी दोनों एक साथ स्पॉट होती हैं तो मीडिया खुद दोनों को देख कंफ्यूज हो जाती है कि भूमि कौन है और समीक्षा कौन है, भूमि बॉलीवुड में नाम कमा चुकीं हैं और उनकी बहन भी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है, हालांकि पहले वह रियलिटी शो के जरिए अपनी किस्मत आजमाएंगी।

Full View

बिग बॉस ओटीटी 3 होगा बेहद अलग (Bigg Boss OTT 3 Date)

टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ आने को तैयार है, ये सीजन बेहद ही अलग होने वाला है, क्योंकि इस बार का सीजन सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि अनिल कपूर होस्ट की कुर्सी संभालेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब अनिल कपूर किसी रियलिटी शो को होस्ट करेंगे, इसके साथ ही शो में कई रोचक ट्विस्ट भी होंगे, दर्शक बेसब्री से "बिग बॉस ओटीटी 3" का इंतजार कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News