कौन जीतेगा Big Boss 14: अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को करें वोट, इतने बजे तक मौका

बिग बॉस 14 सीजन का आज फिनाले हैं। बस कुछ ही घंटों में यह पता लग जाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जेतने में कामयाब रहा ।

Update: 2021-02-21 06:18 GMT
कौन जीतेगा Big Boss 14: अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को करें वोट, इतने बजे तक मौका

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 सीजन का आज फिनाले हैं। बस कुछ ही घंटों में यह पता लग जाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट दर्शकों का दिल जेतने में कामयाब रहा । राज 9 बजे ग्रैंड फिनाले की शुरुआत है। आज किसी एक कांतेस्त्नेट के हाथ में बिग बॉस 14 की जीत की ट्रॉफी होगी। आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करना चाहते हैं तो वोटिंग लाइन्स अब बस दोपहर 12 बजे तक ही खुली हैं।

कैसे करें वोट

इस समय बिग बॉस के घर में पांच कंटेस्टेंट मौजूद हैं। रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत बाकी हैं। इनमें से ही कोई एक इस गेम का विनर बनेगा। तो अब आपके फेवरेट को जिताने के लिए आप वूट एप या वेबसाइट और माई जियो के एप के जरिए वोटिंग करके सपोर्ट कर सकते हैं। फिर बता दें कि वोटिंग लाइन आज दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी।

यह शो शुरुआत में थोड़ी फीकी रही थी, लेकिन जैसे जैसे कंटेस्टेंट बढ़ते गए शो मजेदार होता गया। कोरोना वायरस के चलते यहां ज्यादा लोग नहीं दिखे थे । 3 अक्टूबर 2020 से शो की शुरुआत हुई थी।

राखी सावंत की एंट्री

बिग बॉस शो काफी स्लो और बोरिंग होने की वजह से राखी सावंत की एंट्री हुई। मेकर्स ने नया दांव खेला था। जिसमें घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के चैलेंजर्स के रूप में पुराने सबसे दमदार और यादगार रह चुके कंटेस्टेंट्स जैसे राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह को लाया गया था। इन सभी में से राखी ने फिनाले तक पहुंचकर एक बार फिर खुद को साबित किया है।

ये भी पढ़ें : सलमान-जाॅन की टक्करः 5 बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज, फैन्स दिखे एक्साईटेड

वाइल्ड कार्ड एंट्री

वाइल्ड कार्ड के ज़रिये भी कई लोग घर के अंदर आए. लेकिन फिर उनमे से ज्यादा लोग टिक नहीं पाए. इनमे अली गोनी, कविता कौशिक, सोनाली फोगाट, शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने एंट्री ली थी। इन सभी में से अब बस अली गोनी फिनाले तक पहुंचे हैं।

ये 5 फाइनलिस्ट

रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट हैं। इन्ही 5 सदस्यों में से किसी एक की किस्मंत आज चमकने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: फिनाले से पहले राहुल का खुलासा, जानें क्यों छोड़कर गए थे घर

Tags:    

Similar News