Big Boss: इनकी दोबारा हुई एंट्री, अब मचेगा तहलका, घर वालों का ऐसा रिएक्शन

टास्क में लड़ाई देखने को मिलता है तो कभी प्यार में तकरार देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब एक नया ट्व‍िस्ट भी देखने को मिला। बिग बॉस के घर में कविता कौशिक ने दोबारा एंट्री ली है।

Update: 2020-11-08 05:14 GMT
Big Boss: इनकी दोबोरा हुई एंट्री, अब मचेगा तहलका, घर वालों का ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 14 में इन दिनों कई उतार चड़ाव देखने को मिल रहे हैं। कभी टास्क में लड़ाई देखने को मिलता है तो कभी प्यार में तकरार देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब एक नया ट्व‍िस्ट भी देखने को मिला। बिग बॉस के घर में कविता कौशिक ने दोबारा एंट्री ली है।

चार सदस्यों ने की पूछताछ

लेकिन कविता के एंट्री करने से पहले बिग बॉस को फॉलो करने वाले चार सदस्यों ने कविता को घर के अंदर भेजने से पहले उन्होंने आपसी सहमति जताई। इन चारों सलेब्स में विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, सुरभि चंदना और आरती सिंह के पैनल से डिस्कस किया। उन लोगों ने एक एक कर घर में वापस आने के कारण पूछे। जिसके बाद सभी कविता के जवाब से सहमत नज़र आए। उसके बाद कविता को घर के अनादर जाने की हामी मिली। कविता ने अपनी गलती का अहसास किया और कहा की वो इस बार ऐसी गलती दोबारा नहीं दोहराएंगी। इस बार वो दिमाग से खेलेंगी। घर में आने पर सभी ने उनका वेलकम किया।

ये भी पढ़ें:बिहार चुनावः एग्जिट पोल के नतीजों से महागठबंधन उत्साहित, किया ये बड़ा दावा

कविता का किया खुले दिल से स्वागत

वही एजाज खान ने भी पिछली सभी बातें भूल कर कविता का खुले दिल से स्वागत किया। नैना सिंह कविता को देख काफी इमोशनल हो गयी। कविता को गले लगा कर रोने लगी। वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई कविता घर में एंट्री करते ही घर की कफ्तान बन गयी थी। जिसके बाद से उनकी नेगटिव पर्सनालिटी जनता को बिलकुल पसंद नहीं आई। जिस कारण उन्हें पहले ही हफ्ते में घर से बहार जाना पड़ा। हलांक शो में उनकी धमाके दार एंट्री से लगा था कि वह इस शो को लग ही लेवल पर ले जाएंगी। लेकिन एजाज खान के साथ उनका रवैया देख उनकी पर्सनल बातें नेशनल टेलीविज़न पर बोल कर उन्होंने अपने ही लिए घर से बाहर जाने का दरवाज़ा खोल दिया था।

ये भी पढ़ें:दिल्ली में कोरोना के करीब 7000 नए मामले, पिछले 24 घंटे में 79 संक्रमितों की मौत

बता दें, कि जहा शो में कविता की एंट्री हुई हैं वही इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने वाला है। जिसमें राहुल वैद्य, नैना सिंह और शार्दुल पंडित का नाम है। ऐसी ख़बरें आ रही हैं की इया हफ्ते नैना सिंह घर से बहार हो सकती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News