आ रही राधे मां: अब नजर आएंगी BIG BOSS 14 में, सामने आया वीडियो

राधे मां के शो में आने को लेकर खबरें आई थीं। कहां जा रहा था कि राधे मां को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। अब राधे मां के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक वो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं।

Update: 2020-09-29 13:55 GMT

छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह शो 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो में कंटेस्टेंट को लेकर मामला गरम हैं। लेकिन अब धीरे धीरे कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आने लगी हैं। कलर्स चैनल भी कंटेस्टेंट की झलक शेयर कर रहा है।

राधे मां बिग बोस में

बीते दिनों राधे मां के शो में आने को लेकर खबरें आई थीं। कहां जा रहा था कि राधे मां को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। अब राधे मां के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी हैं नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक वो बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर भी राधे मां का नाम ट्रेंड कर रहा है।

वायरल विडियो में राधे मां

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें राधे मां की झलक दिख रही है। वीडियो में वो कह रही हैं ये घर हमेशा बना रहे। राधे मां के फैंस के लिए ये एक्साइटिंग खबर हैं। फैंस उन्हें शो में देखने के लिए बेसब्र हैं।

यह भी पढ़ें: कोर्ट के इस आदेश के बाद रिया और रकुल की बढ़ेंगी मुश्किलें, बॉलीवुड में बढ़ी बेचैनी

ये भी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट

आपको बता दें, कि राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। वो पंजाब की रहने वाली हैं। उन्होंने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली। राधे मां के अलवा इस शो में रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, शारदुल पंडित, शहजाद देओल, जैस्मिन भसीन, निशांत मलकानी, पवित्रा पुनिया, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, निक्की तम्बोली, जान कुमार सानू और प्रतीक भी नजर आने वाले हैं। खबरें हैं कि शो में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद हर हफ्ते उनका टेस्ट होगा। शो के प्रीमियर की शूटिंग भी लगभग हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: ‘सुशांत और दिशा की मौत में अरबाज खान की भूमिका’, ऐसा लिखने वालों पर केस दर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News