सलमान से नाराज ये कंटेस्टेंट: इस मजाक पर आया गुस्सा, छोड़ेंगी Bigg Boss का घर!

वीकेंड के वार में जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था। ये बात रुबीना दिलैक को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने बिग बॉस से इसकी शिकायत की और शो छोड़ने की बात की।

Update: 2020-10-21 04:48 GMT
rubina-salman

बिग बॉस 14 में धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट जाग रहे हैं। शो को जीतने के लिए सभी अब अपने-अपने तरीके से खेलते दिख रहे हैं। मंगलवार के एपिसोड में जहा एक तरफ सभी कंटेस्टेंट टास्क को जीतेने में लगे हुए थे। वही दूसरी तरफ सीनियर्स भी कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते नज़र आए। आपको बता दें, कि इस बार की हार और जीत में कंटेस्टेंट के साथ एक सीनियर भी बाहर जाने वाले हैं।

वीकेंड के वार में सलमान ने किया मजाक

वही इस वीकेंड के वार में जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था। ये बात रुबीना दिलैक को बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने बिग बॉस से इसकी शिकायत की और शो छोड़ने की बात की।

कन्फेशन रूम बुलाया

जब बिग बॉस ने रुबीना को कन्फेशन रूम में बुलाया। तब रुबीना ने इस बात को शेयर किया कि उन्हें एक बात दिल को बहुत ज्यादा चुभ गई है। वह कहती है कि वह डिस रिस्पेक्टेड फील कर रही हैं। जब सलमान खान ने रुबीना से बोला कि ये सामान आप लेकर आई हैं अपने साथ।आपने मेरे पति को सामान कहकर बुलाया। इस बात से वह उन्हें काफी बुरा लगा।

Full View

नहीं मिल रहा रिस्पेक्ट

रुबीना ने कहा- अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल रही है। तो मैं यहां काम नहीं कर सकती। मैं ऐसे फंक्शन नहीं कर सकती। इस पर बिग बॉस कहते हैं कि आपको जिन बातों का बुरा लगा है वो आपके हिसाब से बिल्कुल स्वाभिव और जायज हो सकती हैं। लेकिन आप तो बहुत दूर की, घर में किसी भी सदस्य को हम डिस रिस्पेक्ट करने के लिए नहीं लेकर आते हैं।

Full View

बिग बॉस ने कही ये बात

जिसपर बिग बॉस ने कहा- ऐसा सोचना कि यहां लाकर डिस रिस्पेक्ट की जा रही है या फिर डिस रिस्पेक्ट के लिए लाया गया है, ये बहुत बड़ी गलतफहमी है। सलमान खान सिर्फ अपने तरीके से समझा रहे थे। इस पर रुबीना कहती हैं कि मैं उतनी समझदार हूं ये सब समझने के लिए कि उसका कनेक्शन कहां से था।

रो पड़ी रुबीना

रुबीना ने आगे कहा कि वह ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती। उन्हें यहां काम नहीं करना है। सलमान के खिलाफ कुछ भी नहीं, शो के खिलाफ कुछ भी नहीं है। इसके बाद रुबीना बहुत रोती हैं। रुबीना को रोते देख बिग बॉस अभिनव को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। जिसके बाद अभिनव रुबीना को समझाते हैं।अब देखना ये है कि आगे सलमान इस मामले पर कैसा रिएक्ट करते हैं।

ये भी पढ़ेंः बलियाकांड में जेल: आरोपी की पुलिस रिमांड पर अर्जी दाखिल, आज आ सकता है फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News