सिद्धार्थ की लवलाइफ: खोले प्यार से जुड़े राज, गौहर बनी वजह...

सिद्धार्थ शुक्ला का एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसे सुनकर उनके फैन्स भी दंग रह जाएंगे। यह खुलासा सिद्धार्थ ने खुद ही किया है।

Update: 2020-10-21 14:11 GMT
सिद्धार्थ की लवलाइफ: खोले प्यार से जुड़े राज, गौहर बनी वजह...

छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में धीरे-धीरे लड़ाई झगड़े बढ़ रहे हैं। अब ये शो देखने में पहले से ज्यादा मज़ा आने लगा है। अब तो बिग बॉस ने 'तूफानी सीनियर्स' को भी आपस में भिड़ा दिया है। पहले गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जम कर क्लास लगाई थी। उसके बाद अब हिंस खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला पर चीटिंग करने का आरोप लगाया ।

लव लाइफ पर बड़ा खुलासा

इसी बीच अब सिद्धार्थ शुक्ला का एक बड़ा खुलासा सामने आया है। जिसे सुनकर उनके फैन्स भी दंग रह जाएंगे। यह खुलासा सिद्धार्थ ने खुद ही किया है। उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़ी बात कही हैं। उन्होंने यह बात कबूली है कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है।

टास्क के दौरान कही ये बात

दरअसल, शो में बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया था। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला थोडा एग्रेसिव हो रहे थे और गौहर खान उन्हें हटाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन सिद्धार्थ टस से मस नहीं हुए इसपर गौहर ने उन्हें धक्का देककर हटाया।

Full View

विडियो हो रहा वायरल

जिसपर सिद्धार्ट ने फ़ौरन इसपर रियेक्ट करते हुए बोल पड़े कि-मुझे ऐसे क्यों छू रही हैं। आप ऐसा नहीं कर सकती हैं। घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है।' वहीं इस दौरान गौहर खान काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं और सिद्धार्थ मजाक-मजाक में बड़ा खुलासा कर गए। सिद्धार्थ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: चीनी का बड़ा खुलासा: निशाने पर थे ये भारत के VIP, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

शहनाज गिल की फीलिंग्स

पिछले सीजन में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए खुल कर अपनी फीलिंग्स सबके सामने शेयर की थी। लेकिन सिद्धार्थ ने इसपर कोई रिएक्शन नही दिया था बल्कि उन्होंने यह कह कर बात को टाल दिया की वह दोनों बस एक अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में लोग समझ नही पा रहे कि उन्होंने गर्लफ्रेंड होने की बात तो कबूल ली लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड है कौन? सिद्धार्थ का ऐसा कहां बस एक मजाक था या सच में उन्होंने यह बात बोली थी. यह तो आने वाले वक़्त में ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: भगदड़ में 15 की मौत: बवाल मचने से भागे लोग, हर तरफ मासूमों की चीख-पुकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News