Bigg Boss 14 : इंतज़ार ख़त्म, ये कंटेस्टेंट करेंगे घर में एंट्री, देख लें पहली झलक

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 आज रात से घर घर में लौट रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया गाने वाला ये शो, आपको एक बार फिर मनोरंजन का वादा करता है। इस साल शो का टॉपिक “अब पल्टेगा सीन ,क्यूंकी बिग बॉस देगा 2020 को जवाब ” है।

Update: 2020-10-03 13:51 GMT
Bigg Boss 14 : इंतज़ार ख़त्म, ये कंटेस्टेंट करेंगे घर में एंट्री, देख लें पहली झलक

आख़िरकार लंबा इंतज़ार हुआ ख़त्म। टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 आज रात से घर घर में लौट रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया गाने वाला ये शो, आपको एक बार फिर मनोरंजन का वादा करता है। इस साल शो का टॉपिक “अब पल्टेगा सीन ,क्यूंकी बिग बॉस देगा 2020 को जवाब ” है। इस शो की शूटिंग गोरेगांव फिल्मसिटी में चल रही है और यहीं कंटेस्टेंट्स करीब 3 महीनों तक रहेंगे। तो आइए जानते है बिग बॉस 14 के बारे में विस्तार से..

बिग बॉस 14 के प्रतियोगी

पिछले सीज़न की तरह ही, इस बार भी बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने प्रतियोगियों के ऑल-सेलेब लाइनअप की योजना बनाई है। सलमान खान ने हाल ही में रियलिटी शो के पहले प्रतियोगी के रूप में लोकप्रिय गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का परिचय कराया। इनके अलावा इस शो में बतौर कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला, टीवी अभिनेता एजाज खान, इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य, साथ निभाना साथिया अभिनेत्री जिया मानेक, बालवीर रिटर्न्स स्टार पवित्रा पुनिया, गुड्डू तुमसे ना हो पेगा अभिनेता निशांत सिंह मलखानी, जैस्मीन भसीन, जिन्होंने दिल से दुल तक, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली और शहजाद देओल ये सभी कंटेस्टेंट आज बिग बॉस के घर रहने वाले हैं।

कंटेस्टेंट से मिलने का समय ?

'बिग बॉस 14' को वीकेंड पर 9 बजे तो अन्य दिन रात 10.30 बजे कलर्स पर टेलिकास्ट किया जाएगा। इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को वे सभी लग्जरी मिलेंगी, जिनका सुख वे लॉकडाउन में नहीं उठा पाए थे। इस बार उन्हें स्पा, थिअटर, बीबी मॉल, रेस्ट्रॉन्ट जैसी सुविधाएं मिलने वाली हैं। बिग बॉस के घर में इस बार लिविंग रूम से लेकर डाइनिंग एरिया और बेडरूम तक सब एकदम आलीशान और खूबसूरत है।

बिग बॉस 14 हाउस

हमेशा की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। उन्होंने घर को अल्ट्रा-मॉडर्न फील दिया है। इसमें फंकी ब्राइट कलर्स और मेटैलिक ह्यूज का मिश्रण होता है जो एक तरह से ब्लेंड होता है। कोई सीधी रेखाएं भी नहीं हैं, प्रत्येक सतह पर बहुत सारे घटों का उपयोग किया है। घर के विभिन्न क्षेत्रों के प्रवेश द्वार से लेकर डिनर रूम , बेडरूम सभी को सोच्ज समझ कर बनाया गया हैं।

यहां भी देखें शो

आपको बता दें, बिग बॉस 14' को 3 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रीमियर किया जाएगा। इसे लाइव कलर्स चैनल पर देखने के अलावा दर्शक Voot Select पर भी देख सकते हैं। इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। एपिसोड टेलिकास्ट से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है।

Full View

बिग बॉस 14 मेहमान

बिग बॉस 7 के विजेता गौहर खान और बिग बॉस के 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में बिग बॉस 12 की उपविजेता हिना खान के साथ प्रवेश करेंगे। जबकि वे प्रतियोगी नहीं होंगे, उनके पास विशेष शक्तियां होंगी। उनकी भूमिका के आसपास का रहस्य, चाहे वे घर में प्रवेश करेंगे या क्या वे एक गुप्त कमरे से प्रतियोगियों को नियंत्रित करेंगे, आज सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें…कब-कैसे सुशांत मौत: मौत से लेकर पोस्टमार्टम तक का खुलासा, सदमे में बॉलीवुड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News