Big Boss 17 : अंकिता और विक्की के रिश्ते में आई दरार, एक्ट्रेस ने कहा भूल जा हमारी शादी हुई, ये कंटेस्टेंट जाना चाहता है बाहर

Big Boss 17 : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लंबे समय से अपनी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को बिग बॉस के घर में देखा जा रहा है।

Update:2023-11-14 12:08 IST

Ankita Lokhande & Vicky Jain

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दोनों कंटेस्टेंट को जबरदस्त मनोरंजन करते हुए देखा जा रहा है। कंटेस्टेंट की लड़ाई झगड़ा लगातार जारी है और सभी एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। घर में जहां नए रिश्ते पनप रहे हैं और लोगों को एक दूसरे से प्यार हो रहा है तो वहीं दूसरी और यह भी देखने में आ रहा है कि पहले से बने बने रिश्ते घर में जाकर बिगड़ रहे हैं। टेलीविजन के मशहूर कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को लगातार एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते हुए देखा जा रहा है। कभी विक्की अंकित से मिस बिहेव करते हैं तो कभी ऐश्वर्या को अपने पति नील पर भड़कते हुए देखा जाता है। इन कपल्स की लड़ाई से सलमान खान भी परेशान हो चुके हैं और इन्हें कई बार समझाइश देते दिखाई दिए हैं। लेकिन अब एक नया ट्विस्ट आएगा जो बिग बॉस लेकर आने वाले हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन वैसे तो बहुत फेमस है और अपनी शानदार केमिस्ट्री के चलते इन्होंने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीत है। लेकिन घर के अंदर आने के बाद इनके रिश्ते में लगातार दरार आते दिखाई दे रही है दोनों के झगड़े दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अब आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है और बाद इनका रिश्ता टूटने तक पहुंच जाएगी। वहीं शो में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो घर छोड़कर जाना चाहता है। 

अंकिता और विक्की की लड़ाई

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि बिग बॉस विक्की को दिल के मकान से निकाल कर दिमाग के मकान में शिफ्ट कर देंगे। इस बात से विक्की तो खुश नजर आए लेकिन अंकिता दुखी हो गई। जब बिग बॉस अंकिता को यह बात बताते हैं तो उन्हें गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि तू बहुत शातिर है तूने मेरा यूज किया है। अंकिता इतनी ज्यादा खफा हो जाएंगी कि वह विक्की से कह देंगी कि तुम भूल जाओ कि हमारी शादी हुई है। बता दें कि कपल के बीच लंबे समय से लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है और कई बार ऐसा भी हुआ है जब विक्की ने उनसे मिसबिहेव किया है। सलमान ने इस बात के लिए विक्की को फटकार भी लगाई थी।



अनुराग को छोड़ना है घर

इधर अनुराग डोभाल को बिग बॉस में पूरा सीजन नॉमिनेट रहने की सजा सुनाई है और इसके बाद से वह काफी उदास चल रहे हैं अब उन्हें खुद ही घर से बाहर जाने की बातें करते हुए देखा जा रहा है और वह मेकर्स को 2 करोड़ की पेनल्टी देने के लिए भी तैयार हैं।

Tags:    

Similar News