Big Boss 17: मन्नारा ने खानजादी को कहा कैरेक्टरलेस, आखिर क्यों कर रही हैं अभिषेक सपोर्ट

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में इन दोनों घर में जमकर लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। वहीं मन्नारा इन दिनों अभिषेक को सपोर्ट कर रही हैं।

Update:2023-11-09 13:43 IST

Manara Chopra & Khanzadi 

Big Boss 17 : चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने चौथे हफ्ते में पहुंच चुका है और घर वालों के बीच लगा था लड़ाई झगड़ा बढ़ते चले जा रहे हैं। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा को जिगना वोरा और रिंकू धवन और उनके बेस्ट दोस्त मुनव्वर फारूकी से झगड़ा करते हुए देखा गया। इसके बाद एक्ट्रेस को इतना ज्यादा गुस्सा आएगा कि वह खानजादी को कैरक्टरलेस बोलती नजर आई और उनकी यह बातें लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई है। इसके अलावा इन दिनों उन्हें अभिषेक को जमकर सपोर्ट करते हुए देखा जा रहा है जबकि शो की शुरुआत में दोनों के बीच काफी तनातनी देखी गई थी।

मन्नारा को आया गुस्सा

बता दें की एक्ट्रेस रिंकू धवन मुनव्वर और जिगना वोरा से नॉमिनेट करने की वजह से नाराज थी। खानजादी पर भी उन्हें इसी बात का गुस्सा आ रहा था और उनका कहना था कि उन्हें ही घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट होना था। नॉमिनेशन टास्क के बाद से हर छोटी-छोटी बात पर एक्ट्रेस को गुस्सा करते हुए देखा जा रहा है और हाल ही में वह यह कहती दिखाई दी कि रिंकू और जिगना उन्हें किचन के कामों को लेकर टारगेट कर रहे हैं।

ट्रायंगल की हुई चर्चा

बता दें कि मन्नारा को घर में मुनव्वर के अलावा कई लोगों से दोस्ती करते हुए देखा जा रहा है। बीते दिनों को अभिषेक के साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दी थी। जिसके बाद से लोगों ने मन्नारा, अभिषेक, मुनव्वर और खानजादी, अभिषेक, मुनव्वर के ट्रायंगल पर बात करना शुरू कर दी थी। लेकिन खानजादी की बातों को सुनकर मन्नारा को काफी गुस्सा आया था और उन्होंने कैरक्टरलेस शब्द का इस्तेमाल कर दिया। उनकी इस बात को सुनने के बाद अंकिता लोखंडे ने उन्हें रोका और कहा कि उन्हें किसी के लिए भी इस तरह के शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

अभिषेक को कर रहीं सपोर्ट

इस में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि शो की शुरुआत में अभिषेक में मन्नारा को डुप्लीकेट बोल दिया था। जिसके बाद घर में जमकर हंगामा मचा था और सलमान खान ने भी इस बात को लेकर अभिषेक को आड़े हाथों लिया था। इसके बावजूद भी इन दिनों मन्नारा को अभिषेक को सपोर्ट करते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में यह नजारा तब देखने को मिला था जब ईशा मालवीय ने अभिषेक को कॉफी बनाकर देने से इनकार कर दिया था, तो उन्होंने घर में काफी हंगामा खड़ा किया था और मन्नारा समेत सारे घर वाले अभिषेक को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए थे और ईशा की कोई सुनने को तैयार नहीं था।

Tags:    

Similar News