बिग बॉस-12 की इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, इस शो में करेंगी लीड रोल से डेब्यू

इस सीरियल में विशाल करवाल भी नजर आएंगे। विशाल शो मों कृष्ण का किरदार को निभाने वाले हैं। सीरियल 'द्वारिकाधीश' पहले इमेजिन टीवी पर ऑन एयर हुआ था। अब एक बार फिर से यह सीरियल एक नए अंदाज में दंगल टीवी पर दस्तक देने जा रहा है।

Update: 2019-05-02 08:53 GMT

जयपुर:बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सबा खान के फैंस के लिए खूशखबरी है। खबर है कि सबा खान जल्द ही टीवी सीरियल में डेब्यू करने जा रही हैं।इसके अनुसार सबा खान को एक धार्म‍िक सीरियल में लीड रोल मिला है। यह शो दंगल टीवी पर आएंगा। एक रिपोर्ट की माने तो सबा बहुत जल्द दंगल टीवी के शो 'द्वारिकाधीश' में नजर आने वाली हैं। इस सीरियल में सबा 'द्वारकाधीश - भगवान श्रीकृष्ण' में भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे अहम पत्नी सत्यभामा का किरदार निभाएंगी।

Full View

ऐसा क्या हुआ जो भावुक हो गई ऐश्वर्या, लगाया पति अभिषेक को सरेआम गले

Full View

इस शो के साथ ही सबा अपना टीवी सीरियल की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। सबा के अलावा इस सीरियल में विशाल करवाल भी नजर आएंगे। विशाल शो मों कृष्ण का किरदार को निभाने वाले हैं। सीरियल 'द्वारिकाधीश' पहले इमेजिन टीवी पर ऑन एयर हुआ था। अब एक बार फिर से यह सीरियल एक नए अंदाज में दंगल टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। सबा के अलावा सीरियल में चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल और अभिनव सिंह जैसे अभिनेता भी होंगे।बिग बॉस 12' के घर में सबा अपनी बहन सोमी के साथ नजर आई थीं। शो के दौरान इन दोनों बहनों ने एक अलग पहचान बना ली थी। वो बात अलग है कि, सबा बहुत जल्द ही शो सो आउट हो गई थीं तो वही सोमी काफी लंबे समय तक शो में बनी रही थीं।

Full View

Tags:    

Similar News