Bigg Boss 16: कौन है बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट MC Stan, विवादों से घिरा रहा है जीवन

Bigg Boss 16 Contestant Rapper MC Stan: शो के दूसरे कंटेस्टेंट एमसी स्टेन होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमसी स्टेन कौन हैं उनका असली नाम क्या है और विवादों से उनका क्या पुराना नाता है।

Update: 2022-09-29 04:59 GMT

Rapper MC Stan in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Contestant Rapper MC Stan: बिग बॉस 16 कुछ ही दिनों में ऑन एयर हो जायेगा वहीँ शो को लेकर दर्शकों के एक्साइटमेंट को देखते हुए शो मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के नामों को रिवील करना शुरू कर दिया है। जिसमे पहला नाम अब्दु रोजिक है वहीँ शो के दूसरे कंटेस्टेंट के तौर पर एमसी स्टेन होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एमसी स्टेन कौन हैं उनका असली नाम क्या है और विवादों से उनका क्या पुराना नाता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं एमसी स्टेन।

कौन हैं बिग बॉस 16 के दूसरे कंटेस्टेंट एमसी स्टेन

एमसी स्टेन, सबसे कम उम्र के भारतीय गायक, रैपर, संगीतकार और गीतकार हैं। वो एक प्रसिद्ध भारतीय व्यक्तित्व हैं। उनका असली नाम अल्ताफ शेख है। 2018 में उनका पहला रैप गीत 'वाटा' उनके YouTube चैनल पर प्रकाशित हुआ,जिसे 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया। एमसी स्टेन को उनके पहले गाने से ज़बरदस्त लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उनका यूट्यूब पर एक चैनल भी है जिसके 1.02 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। एमसी स्टेन 21 साल के हैं और उनका जन्म 30 अगस्त 1999 को पुणे, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। उनका जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था। वो राष्ट्रीयता से भारतीय हैं। वर्तमान में वो मुंबई, भारत में रह रहे है।

विवादों से है पुराना नाता

Full View

भारतीय रैपर एमसी स्टेन एक रैप गीत "खुजा मत" बनाने के कारण विवादों में घिर गए थे। इसके अलावा भी उनपर कई आरोप लगे हैं दरअसल स्टेन पर अपनी प्रेमिका के साथ मार पीट का आरोप भी लग चुका है। सांताक्रूज पुलिस ने रैपर एमसी स्टेन के खिलाफ मारपीट के आरोप की जांच की थी , क्योंकि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उसपर आरोप लगाया था कि उसने अपने मैनेजर को उसकी पिटाई करने के लिए भेजा था। पुलिस ने एमसी स्टेन के मैनेजर और उसके दो दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज की और पूरे मामले की जांच भी की । यह घटना तब हुई जब एमसी स्टेन और शिकायतकर्ता औज़मा शेख ने ब्रेक-अप के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे के आवासीय पते को पोस्ट किया।

शिकायतकर्ता 27 वर्षीय औजमा शेख ने मीडिया को बताया था कि आरोपी जिसका ऑफिशियल नाम अल्ताफ शेख है वो दादर पूर्व का रहने वाला है , उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्राथमिकी 3 मार्च 2022 को दर्ज की गई थी। इस मामले की शिकायत करते हुए औजमा शेख ने कहा था,"मेरे चेहरे और नाक पर कई चोटें आईं। हम किसी तरह वहां से भागने में सफल रही और एक केक की दुकान में जाकर मदद मांगी। इस बीच वो सब फरार हो गए। हम वापस सांताक्रूज पुलिस स्टेशन गए, लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत दर्ज नहीं की। अधिकारियों ने हमें बताया कि उन्हें हमारे मामले की जांच के लिए समय चाहिए। हम डीसीपी ऑफिस भी गए लेकिन वहां भी कोई मदद नहीं मिली। अंत में, 3 मार्च को सांताक्रूज पुलिस ने मेरे मामले में प्राथमिकी दर्ज की।"

बिग बॉस 16 में मचाएंगे धमाल

Full View

एमसी स्टेन मशहूर रैपर हैं जिन्होंने अपने कमाल के रैप से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। लोग उनके गानों को खूब पसंद कर रहे हैं। उनके यूट्यूब चैनल को चेक आउट करें। जल्द ही आप उन्हें फिल्मों में भी अभिनय करते देखेंगे। उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। रैप करने का उनका अपना स्टाइल है और वो हिंदी में रैप करते हैं। वहीँ बिग बॉस हाउस में जाने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज़्यादा बढ़ने वाली है। उनके फैंस उन्हें बिग बॉस में देखकर काफी खुश होंगे।

Tags:    

Similar News