Bigg Boss 16 Day 26: कैप्टेंसी टास्क के दौरान आपस में भिड़े दो दोस्त, क्या निमृत और गौतम की दोस्ती में आएगी दरार

Bigg Boss 16 Day 26 Promo: बिग बॉस 16 के एपिसोड में जब निमृत कैप्टेंसी टास्क को हांसिल करने के लिए राशन लेने से इंकार कर देती हैं। वहीं इस बात से नजर गौतम नाराज हो जाते हैं और इस नाराजगी में गौतम और निमृत के बीच लड़ाई होती है।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-10-27 07:45 IST

Bigg Boss 16 Day 26 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 26 Promo: जैसा की आप सभी जानते हैं कि शो में पहली बार एंट्री करने से लेकर कैप्टेंसी टास्क के पहले तक हर कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी दोस्ती रहती है पर कैप्टेंसी टास्क में उन्ही दो गहन दोस्ती के बीच लड़ाई और बहस होने लगती है। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा आज के बिग बॉस 16 के एपिसोड में जब निमृत कैप्टेंसी टास्क को हांसिल करने के लिए राशन लेने से इंकार कर देती हैं। वहीं इस बात से नजर गौतम नाराज हो जाते हैं और इस नाराजगी में गौतम और निमृत के बीच लड़ाई होती है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि निमृत और गौतम की लड़ाई होगी। दरअसल बात कुछ ऐसी है कि बिग बॉस ने शो के सभी कंटेस्टेंट को बधाई देते हैं और सभी कंटेस्टेंट इतने सुस्त और नर्वस नजर आ रहे हैं क्योंकि यह मशहूर शो बिग बॉस 16 में एलिमिनेशन राउंड के नॉमिनेशन का दिन होने वाला है। बिग बॉस ने ऐलान किया कि सभी कंटेस्टेंट एलिमिनेशन राउंड के लिए नाम नॉमिनेट करने वाले हैं।

बता दें कि बिग बॉस कहते हैं कि कंटेस्टेंट्स को उन लोगों के नाम देने होंगे जो एलिमिनेट होने के लायक हैं। कुछ समय बाद, कंटेस्टेंट्स को हॉरर हाउस में भेज दिया जाता है। जब कंटेस्टेंट्स को हॉरर हाउस भेजा जाता है तो उन सभी को उनकी तस्वीरें देखने को मिलती हैं जो एक पतली रस्सी के जरिए हवा में टंगी होती हैं। साथ ही बिग बॉस के निर्देश के अनुसार, दो कंटेस्टेंट्स को अंदर जाकर कंपटीटर का नाम चुनना होगा।

जहां कुछ समय बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने एलिमिनेशन के लिए नामों के लिए वोट किया करेंगे। उन्हें एक और नाम सेव करना होगा, जिसे उन्होंने पहले चुना होगा। अब्दु रोजिक और साजिद खान पहले घर जाते हैं। उन दोनों को अब्दू की क्रश निमृत कौर अहलूवालिया और साजिद के दोस्त अंकित गुप्ता के नाम की ऑफर की जाती है। बाद में, बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता की जोड़ी की अनाउंसमेंट करते हैं। बिग बॉस सभी को बताते हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता की जोड़ी क्यों बनी।

साथ ही बिग बॉस यह अनाउंसमेंट की जाती है कि निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता को यह तय करना होगा कि एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेशन में कौन होगा और आपसी सहमति से निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता को शालिन और गौतम के बीच फैसला करना होगा। लेकिन टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया अपने फैसले को लेकर लड़ने लगती हैं और दोनों में बहस होने लगती है। वे दोनों अनाउंसमेंट करते हैं कि वो दोनों यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि एलिमिनेशन राउंड के लिए नामांकन में कौन होना चाहिए।

बता दें की आज के बिग बॉस 16 का एपिसोड देखना दिलचस्प होगा। शो बिग बॉस का 16 वां सीजन कलर्स टीवी पर आता है। 09:30 बजे आप वूट सिलेक्ट पर शो बिग बॉस 16 का एपिसोड भी देख सकते हैं। बिग बॉस 16 जैसे प्रसिद्ध शो के नवीनतम अपडेट के लिए देख न्यूज़ की वेबसाइट का अनुसरण करें।


Tags:    

Similar News