Abdu Rozik Wedding: अब्दु रोजिक का शादी का सपना रह गया अधूरा, वेडिंग से पहले हो गया कांड

Abdu Rozik Calls Off His Wedding: अब्दु रोजिक मंगेतर अमीरा संग शादी रचाने वाले थे, लेकिन अब सुनने में आया है कि उन्होंने अपनी शादी कैंसल कर दी है |

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-18 16:37 IST

Abdu Rozik Calls Off His Wedding

Abdu Rozik Calls Off His Wedding: बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर देश भर में सुर्खियां बटोरने वाले अब्दु रोजिक के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस का दिल टूट जायेगा। जी हां! जैसा कि आप सब जानते हैं कि अब्दु रोजिक ने कुछ समय पहले ही अपनी सगाई का ऐलान किया था, उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थी और बताया था कि अब जल्द ही वे शादी भी करेंगे, लेकिन शादी से पहले ही अब्दु रोजिक का रिश्ता टूट गया। जी हां! अब्दु रोजिक मंगेतर अमीरा संग शादी रचाने वाले थे, लेकिन अब सुनने में आया है कि उन्होंने अपनी शादी कैंसल कर दी है और साथ ही वजह भी बता दी है।

अब्दु रोजिक की टूट गई शादी

बिग बॉस 16 फेम और सिंगर अब्दु रोजिक ने खुद ये जानकारी दी है। अब्दु ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अमीरा संग शादी तोड़ दी है। हालांकि अब्दु ने बताया कि उनके लिए ये रिश्ता बहुत खास था, लेकिन कल्चरल डिफरेंस की वजह से अब्दु को ऐसा फैसला लेना पड़ा। आइए बताते हैं अमीरा संग रिश्ता तोड़ने पर अब्दु रोजिक ने क्या कहा।


अब्दु रोजिक ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा, "अमीरा के साथ हमारा रिश्ता डेवलप हो रहा था, उसमें सांस्कृतिक मतभेद हो रहे थे। इसलिए फैसला बदलना पड़ा। सभी जानते हैं कि मैं अपनी लाइफ में कितनी मुश्किलें झेलता हूं। इस लिए मुझे एक ऐसा साथी चाहिए, जो मानसिक रूप से मजबूत हो और आगे के सफर में साथ दे।" अब्दु ने कहा कि उन्हें अब नए प्यार की तलाश है और सही समय आने पर उन्हें सच्चा प्यार मिल जायेगा।

बिग बॉस 18 में नजर आयेंगे अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 में नजर आए थे, इसके बाद से ही इंडिया में उनकी चर्चा होने लगी। अब्दु रोजिक को देश की जनता ने बेहद प्यार दिया, वे सलमान खान के भी फेवरेट थे। अब्दु रोजिक बिग बॉस में कहा करते थे कि उन्हें शादी करनी है, उन्हें एक गर्लफ्रेंड चाहिए, लेकिन बात सगाई तक पहुंच कर टूट गई। वहीं अब सुनने में आया है कि अब्दु रोजिक बिग बॉस 18 का भी हिस्सा बनेंगे, जी हां! कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ शो को होस्ट करते नजर आएंगे, इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News