Bigg Boss 16 House: बिग बॉस हाउस की इस बार की थीम का काफी अलग, देखिये घर के अंदर की सबसे पहली तस्वीर

Bigg Boss 16 House: दर्शकों बीबी हाउस की झलक और इसके लगज़री एरिया को देखने के लिए बेताब है। तो चलिए टीवी से पहले हम बीबी हाउस के सीजन 16 के घर की एक झलक आपको दिखा देते हैं।

Update: 2022-09-28 14:08 GMT

Bigg Boss 16 House (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 House: बिग बॉस टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। ये शो अपनी बैड फाइट्स और खतरनाक बहस के लिए भी जाना जाता है। शो को होस्ट करने के अपने अंदाज के लिए सलमान खान की एक विशेष फैन फॉलोइंग हैं। वहीँ बिग बॉस अपने नए सीजन 16 के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ गया है। बिग बॉस सीजन 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को कलर टीवी पर होगा। जैसे ही बिग बॉस ने अपना 15वां सीज़न पूरा किया था इससे उम्मीद रखने लगे थे कि और अपकमिंग 16 वां सीज़न कुछ खास और रोमांचकारी ज़रूर होगा, वहीँ अब इस बार का बिग बॉस शायद दर्शकों की उम्मीद से भी ज़्यादा आगे है। जहाँ ,मेकर्स शो में नए नए ट्विस्ट लेन की तैयारी में हैं वहीँ इस शो के दर्शकों में एक वर्ग ऐसा भी है जो बीबी हाउस की झलक और इसके लगज़री एरिया को देखने के लिए बेताब है। तो चलिए टीवी से पहले हम बीबी हाउस के सीजन 16 के घर की एक झलक आपको दिखा देते हैं।

क्या आपके मन में भी ये सवाल आ रहा है कि बिग बॉस के घर का डिजाइनर कौन है ? तो ये खबर आपके लिए ही है। बिग बॉस हाउस का इंटीरियर हमेशा से ही सबसे बेहतरीन रहा है जो शो का मुख्य आकर्षण भी रहता है। हर सीज़न के लिए अलग-अलग थीम होते हैं और गेम उन थीम पर आधारित रखे जाते हैं। आपको बता दें बिग बॉस हाउस अपने बारहवें सीजन तक लोनावाला होता था। लेकिन तेरहवें और पंद्रहवें सीज़न में इसे गोरेगांव में शिफ्ट कर दिया गया और बिग बॉस का घर बनाया गया। चौदहवें सीजन के लिए इसे फिल्मसिटी में बनाया गया था। इस साल बिग बॉस का घर लगभग 18,500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। घर को पूरी तरह से सेट करने में कम से कम छह महीने का समय लगा है और घर बनाने में कम से कम 400 से 500 कर्मचारी लगे थे। आपको बता दें बिग बॉस के घर को निर्देशक ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता कुमार ने डिजाइन किया है।

बिग बॉस 16 हाउस की थीम

Bigg Boss 16 House (Image Credit-Social Media)

 शो से जुड़े हमारे एक्सक्लूसिव सोर्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 की थीम 'पानी और समुद्र' से जुड़ी हुई है और मेकर्स अपने दर्शकों को एक अनोखे अनुभव से रूबरू कराएंगे। आपको याद दिला दें कि पिछले साल, बिग बॉस 15 में 'जंगल थीम' थी जिसमें कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले जंगल में रहना पड़ता था। कंटेस्टेंट्स को हर आराम के लिए संघर्ष करना पड़ा। और घर में सब जगह हरा-भरा माहौल था। वहीँ इस साल बिग बॉस के 16वें सीजन की थीम 'सर्कस' है।"

Bigg Boss 16 House (Image Credit-Social Media)

 ओमंग कुमार, जो हर साल भव्य बीबी घर डिजाइन करते हैं, ने इस सीजन में भी एक भव्य सर्कस थीम-सेट बनाया है। हर सीजन के विपरीत, बीबी 16 में इस साल चार अलग-अलग बेडरूम होंगे।"

वहीँ अगर बात करें कंटेस्टेंट्स लिस्ट की तो इसमें शामिल नाम हैं-

शालीन भनोट

निमृत कौर अहलूवालिया

सुंबुल तौकीर खान

मान्या सिंह

टीना दत्ता

श्रीजिता दे

गौतम विगो

सौंदर्या शर्मा

गोरी नागोरी

शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 के और अपडेट के लिए देखते रहिये newstrack.com

Tags:    

Similar News