Bigg Boss 16: मान्या सिंह हुईं घर से बेघर, सौंदर्या सिंह दिखीं खुश, मान्या के जाने से गोरी हुईं उदास

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की दूसरा इविक्शन मान्या सिंह ने शो से विदाई लिया और इस बात से सौंदर्या शर्मा मजे लेती दिख रही हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2022-10-25 04:46 GMT

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: आपको बता दें कि एंटरटेनमेंट बिजनेस के सबसे बड़े सितारों में से एक, करण जौहर ने फिर से बिग बॉस 16 की होस्टिंग किया दीवाली की ग्रेंडर का फैलाया और हाई-वोल्टेज ड्रामा के साथ शो की शुरुआत किया। ट्रुथ बम और स्पिरिट कॉम्पिटिशन के साथ इस शो ने सीजन का दूसरा एविक्शन देखा। बिना रुके एंटरटेनमेंट की बौछार के बाद, इस एपिसोड का समापन एक गंभीर नोट के रूप में हुआ। मान्या सिंह भारत के पसंदीदा रियलिटी शो में तीन हफ्ते का सफर खत्म हुआ। 

इसके साथ ही शो में उनके लेटेस्ट कंट्रीब्यूशन के लिए पूर्व-मिस इंडिया को कंटेस्टेंट्स द्वारा नॉमिनेट किया गया था। बता दें कि अपने इविक्शन के फैसले से मान्या खुद हैरान नहीं थीं और गौतम विग सिंह ने उन्हें गले लगाकर विदाई दी। जहां मान्या सिंह के इविक्शन के बाद, करण ने सौंदर्या से सवाल किया कि क्या वह दुखी नहीं है, जिसके बाद सौंदर्या ने कहा कि वह पूरी तरह से इस इविक्शन से उदास नहीं है।

वहीं शिव ठाकरे, साजिद खान, गोरी नागोरी, एमसी स्टेन और अब्दु जैसे कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी दोस्ती को मान्य सिंह ने अब तक 'बिग बॉस' के घर में इसे अपनी पूरी शिद्दत और सिक्योरिटी से निभाया है। हालाँकि, मान्या सिंह कुछ अट्रैक्शन और फोकस पाने में कामयाब रही क्योंकि मान्या ने अपने छोटे टेन्योर के दौरान अर्चना, श्रीजिता और सौंदर्या जैसे नामी फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ गरमागरम बहस की थी। उसने बड़े एक्साइटमेंट के साथ घर में प्रवेश किया। इस बात से बेखबर कि 'बिग बॉस' के घर की इंटेंशन उसे सबसे अच्छी लगेगी। मान्या सिंह ने यह कहते हुए घर छोड़ दिया कि वह दिवाली मनाने के लिए घर वापस जाएंगी और यह बहुत ही खुशी होने वाली बात है।


Tags:    

Similar News