Bigg Boss 16: Sumbul Toqueer के पिता आये घर में, शालीन और टीना की लगाई क्लास

Bigg Boss 16 Latest Episode: सुंबुल तोकीर के पिता टीना दत्ता और शालिन भनोट की क्लास लेते नजर आएंगे। आइये जानते हैं कि क्या कुछ कहा सुंबुल तोकीर के पिता ने।

Update: 2022-10-14 09:33 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में आपको काफी कुछ देखने को मिलने वाला है जहाँ शो में ढेर सारा मसाला और तड़का है वहीँ इस हफ्ते सलमान खान कई चीज़ों को सामने लेन वाले हैं। दरअसल शो में सुंबुल तोकीर के पिता टीना दत्ता और शालिन भनोट की क्लास लेते नजर आएंगे। शो के दौरान वो सुंबुल के प्रति दोनों के चेहरे से नकाब हटाएंगे और सुंबुल के सामने उनका सच लाएंगे। आइये जानते हैं क्या होने वाला है इस हफ्ते शो में।

बिग बॉस 16 की शुरुआत हुई तो वापस से शुरू हुआ कंट्रोवर्सी लड़ाई झगड़ों का सिलसिला वहीँ कुछ लोग स्टेटर्जी के साथ गेम खेलते भी नज़र आये। जहाँ शो मेकर्स ने ये वादा किया था कि इस बार शो और भी तगड़े रूल्स के साथ आने वाला है वहीँ बीच बीच में बिग बॉस का सख्त रवैया देखने को मिल जाता। कप्तानी से लेकर वेक-अप अलार्म तक, निर्माताओं ने इस सीजन में बहुत सारे ट्विस्ट लाए हैं। और अब शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योकि शो में सुंबुल तोकीर के पिता वीकेंड का वार के मंच पर सलमान खान के साथ होंगे। जहाँ वो टीना दत्ता और शालिन भनोट की क्लास लेते नज़र आएंगे आइये जानते हैं कि क्या कुछ कहा सुंबुल तोकीर के पिता ने। जिससे गुस्से सुंबुल काफी हैरान हो जातीं हैं।

शो की शुरुआत के दौरान शालिन और सुंबुल को लेकर काफी शोर-शराबा हुआ था। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही थी और रोमांस की अफवाहें पहले ही उड़ चुकी थीं। हालांकि इसके तुरंत बाद हमने टीना दत्ता के साथ शालीन की बढ़ती नजदीकियां देखीं और अब वो अक्सर सुंबुल की पीठ पीछे बातें करते नजर आते हैं।

पूरे सोशल मीडिया पर फैंस इस बात पर बहस कर रहे हैं कि सुंबुल तोकीर काफी इनोसेंट उन्हें चालाकियां नहीं आती है और साथ ही उन्हें टीना दत्ता और शालिन भनोट पर भरोसा करने के बजाय अपने गेम खेलना चाहिए। लेकिन वहीँ शो पर इमली फेम एक्ट्रेस सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए टीना और शालीन को जमकर फटकार लगाई।

कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये एक वीडियो शेयर किया जिसमें, सुंबुल तोकीर के पिता को बिग बॉस 16 के मंच पर सलमान खान के साथ खड़े देखा गया और उन्हें टीवी स्क्रीन के माध्यम से घरवालों से बात करते देखा जा सकता था। इस दौरान उन्होंने कहा,"जितनी प्योर हार्टेड तुम हो ना, उससे मैं डर गया हूं। देखो दुनिया कैसी है।" फिर उन्होंने शालिन भनोट का नाम लेते हुए कहा , "तुमने उसका तमाशा बना दिया है। मुझे उम्मीद भी नहीं थी आपसे की आप इस तरह की हरकत करोगे।" "सुंबुल तुम देख रही हो तुम्हें किस तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। जो चीज़ें हो रही है वो बोहोत हर्ट कर रही है मुझे।"

देखते हैं कि क्या सुंबुल तोकीर अपना सबक सीखती है और टीना दत्ता और शालिन भनोट से अलग हो जाती हैं या नहीं। क्योकि अब उनके सामने ये सच आ चूका है कि लोग उन्हें अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News