Bigg Boss 16: बिग बॉस में टिकट टू फिनाले वीक हुआ शुरु, कंटेस्टेंट को मिलेगा खास मौका

Bigg Boss 16: सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अपने फिनाले वीक से बाद कुछ कदम ही दूर हैं। बता दें इस बार घर से 3 कंटेस्टेंट साजिद खान, अब्दु रोज़िक और श्रीजिता डे बाहर हो चुके हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-17 03:55 GMT

Bigg Boss 16 (Images: Social Media)

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अपने फिनाले वीक से बाद कुछ कदम ही दूर हैं। हालांकि बता दें कि जैसे शो खत्म होने के नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे घर में कई नए ट्विस्ट भी देखने को मिल रहे हैं बता दें इस बार घर से 3 कंटेस्टेंट साजिद खान, अब्दु रोज़िक और श्रीजिता डे बाहर हो चुके हैं। वहीं बिग बॉस ने एक ट्विस्ट के साथ घर के एक सदस्य को टिकट की फिनाले जीतने का भी मौका भी दिया।

निम्रत कॉल की कैप्टेंसी

दरअसल बिग बॉस 16 को टॉप 9 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं ऐसे में बिग बॉस कहते हैं कि शो में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है और बिग बॉस एक बार फिर शो की शुरुआत शुरू से करने जा रहे हैं। बता दें बिग बॉस का पहला कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया बनीं थी इसलिए बिग बॉस एक बार फिर निमृत को घर का कैप्टन बना रहे हैं।


वहीं अब घरवाले चाहें तो नाम कैप्टंसी छीनने की कोशिश कर सकते हैं। जो इस हफ्ते कैप्टनसी हासिल करेगा उसे सीधे फिनाले भी में जाने का मौका मिलेगा। इसके बाद वहीं सभी घरवाले निमृत को कैप्टंसी से हटाने का प्लान बनाते हैं। 

बिग बॉस घर वालों को हर वीक में नॉमिनेशन टास्क भी देते हैं, लेकिन जिसमें हर सदस्य को किसी 2 घरवालों को नॉमिनेट करने का मौका भी मिलेगा। आपको बता दें बिग बॉस में इस हफ्ते जिन 4 सदस्यों को नॉमिनेट किया है उनमें टीना, सौंदर्या, सुंबुल और शालीन का नाम शामिल है। ये 4 सदस्य बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सीधे सीधेनॉमिनेट हुए हैं। 

शिव ठाकरे और अर्चना गौतमने भिड़े

वहीं आने वाले एपिसोड में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच झगड़े हो जायेंगे। एक बार फिर दोनों एक दूसरे में भिड़ेंगे। इसका प्रोमो बाहर आ गया था। जिसके बाद फैंस तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि कुछ एपिसोड के बाद ही सब क्लियर हो पाएगा बिग बॉस 16 का विनर। .

Tags:    

Similar News