Bigg Boss 17 के घर में ईशा मालवीय पर लगा गंभीर आरोप, फिर टूट अभिषेक का दिल

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी इंटरेस्टिंग हो गया है। शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिनमें से एक ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-30 05:19 GMT

Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने हर दिन के साथ काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिनमें पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई हैं और दूसरे ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल। बिग बॉस ने जिस तरह से समर्थ की एंट्री घर में करवाई उससे ईशा के तो होश उड़े ही, बल्कि अभिषेक कुमार का भी दिल टूट गया। इस बीच ईशा को लेकर घर में एक और नया खुलासा हुआ है। जी हां...ईशा पर किसी ने बेहद गंभीर आरोप लगया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन हैं?

अभिषेक ने खोले ईशा के राज

दरअसल, पहले तो ईशा ये सच कबूल नहीं कर रही थीं कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड हैं, लेकिन बाद में उन्होंने अपना झूठ कबूल कर लिया। वहीं, अभिषेक ने भी इस सच को मान लिया है कि ईशा मूवऑन कर चुकी है और अब अभिषेक भी मूवऑन करने को तैयार हैं। वहीं, जब ये माहौल शांत हुआ था अभिषेक ने विक्की जैन से बात की, जहां उन्होंने बताया कि जब वे ईशा के साथ रिलेशनशिप में थे, तो वो हर किसी लड़के के साथ मिलती रहती थीं और यही बात उन्हें पसंद नहीं आती थी। इस दौरान अभिषेक ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि ईशा लड़को को यूज करती हैं।

Full View

कई लड़को को डेट कर चुकी हैं ईशा!

यही नहीं अभिषेक ने यह भी बताया कि ईशा कई लड़को को डेट कर चुकी हैं। अभिषेक ने कहा- ''मुझ से पहले उड़ारिया में एक लड़का था उसके साथ थी ईशा तीन महीने के लिए और फिर मैं आया ईशा की लाइफ में और अब ये समर्थ। मेरे हिसाब से वो यूज करती है, मुझे ये बोलना नहीं था। लेकिन मुझे अब ऐसा फील हो रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि समर्थ के साथ भी आगे चलकर बुरा होगा। क्योंकि वे इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस है और ईशा को बिल्कुल भी रोना नहीं आया।" अभिषेक की बात सुन विक्की कहते हैं- ''उसका सब के साथ यही ग्राफ है। मतलब उसका सब के साथ तुरंत कनेक्शन बन जाता है।"


ईशा ने क्यों बोला घरवालों से झूठ

जैसा कि हमने देखा कि कैसे बिग बॉस ने ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड की एंट्री शो में करवाई थी। समर्थ को देखकर ईशा मालवीय के होश उड़ गए थे। जहां समर्थ ईशा को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे थे, तो वहीं ईशा समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने के लिए तैयार नहीं थीं। हालांकि, घरवालों ने ईशा से काफी पूछा और समझाया कि उन्हें सच बोल देना चाहिए वरना उन्हें ही आगे चलकर परेशानी होगी, जिसके बाद ईशा ने ये कबूल किया कि वह समर्थ को डेट कर रही हैं। हालांकि, जब ये सच अभिषेक को पता चला था, वह घरवालों के सामने फूट-फूटकर रोए थे। 

Tags:    

Similar News