Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार ने अंकिता लोखंडे के हारने की बताई वजह, अभिनेत्री हो सकती हैं नाराज

Bigg Boss 17: भले ही उन्होंने शो का खिताब अपने नाम ना किया हो लेकिन दर्शकों का उन्हें भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

Update: 2024-01-30 05:07 GMT

Abhishek Kumar & Ankita Lokhande (Photos - Social Media) 

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 17 इन दोनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। एक के बाद एक लगातार कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है जो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर इस विवादित शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बिग बॉस 17 इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस बार के शो को मुनव्वर फारूक की ने जीता है। वही आपका कंटेंस्टेंट्स सो के बाहर अपनी दुनिया में वापस जा रहे हैं यहां से लौटते समय उनके चेहरे से मालूम पड़ रहा है कि वह इस शो को छोड़कर जाने के दौरान कितने ज्यादा दुखी थे वही इस शो में सबसे चर्चित का डिस्टेंट अभिषेक कुमार ने पूरे सीजन के दौरान सुर्खियां बटोरी थी कभी उनकी लड़ाई इशा मालवीय के साथ तो कभी किसी और के साथ मतलब हर तरीके से वह लाइमलाइट में बने रहे भले ही उन्होंने शो का खिताब अपने नाम ना किया हो लेकिन दर्शकों का उन्हें भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

अंकिता के खिलाफ कहे ये शब्द

इसी कड़ी में अभिषेक कुमार ने बिग बॉस की जर्नी पर बात करते हुए कहा कि अंकिता लोखंडे कहीं ना कहीं नेगेटिव दिखाई है वह काफी ज्यादा सोती हैं उनका गेम में इनपुट भी बहुत कम था आपको बता दें कि थप्पड़ वाले इंसिडेंट के बाद अंकिता लोखंडे के हाथ में कैपिसेंसी थी तो उन्होंने मामले को देखते हुए अभिषेक को सीधी निकाल दिया था लेकिन वीकेंड के बारे में अंकिता अभिषेक को वापस लाने के लिए राजी हो गई थी।

समर्थ से मांगी थी माफी

बता दे कि बिग बॉस सीजन 17 में थप्पड़ वाला सेन सबसे ज्यादा विवादों में रहा था यहां पर ईशा मौलविया ने मिलकर अभिषेक कुमार को आप का मेंटल बेटा सहित कई गलत शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें उसका दिया था जिसके बाद यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि बात थप्पड़ तक पहुंच गई हालांकि ग्रैंड फिनाले वाले दिन अभिषेक ने समर्थ से सबके सामने माफी भी मांगी जो कि उनकी उदारता को दिखाता है।

Tags:    

Similar News