Bigg Boss 17 Update: अभिषेक कुमार को फिर हुआ प्यार, इस कंटेस्टेंट को किया प्रपोज

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' का हर एपिसोड अब काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। कभी कुछ रिश्ते टूटते नजर आते हैं, तो कहीं कुछ टूटे हुए रिश्ते अब बनते नजर आ रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-20 09:01 IST

Bigg Boss 17 Update: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' दिन-प्रतिदिन काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। फैंस शो के हर एपिसोड को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट रहते हैं। शो का हर कंटेस्टेंट दर्शकों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रहा है। जहां शो के शुरुआत में अंकिता और विक्की जैन के रिश्ते में दरार देखने को मिली थी, तो वहीं अब घर में एक टूटा हुआ रिश्ता बनता नजर आ रहा है। जी हां...अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय, जिनके बीच प्रीमियर के दौरान इतनी लड़ाई हुई थी, वहीं अब दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है।

करीब आए अभिषेक कुमार-ईशा मालवीय

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि अभिषेक ने ईशा के लिए अपनी फिलिंग के बारे में खुलकर बात की। दरअसल, अभिषेक मुनव्वर फारुकी से बातचीत के दौरान ईशा के लिए अपनी फिलिंग्स के बारे में बताते हुए इमोशनल हो जाते हैं। अभिषेक कहते हैं- ''इस समय में काफी परेशान हूं क्योंकि मैं ईशा को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं घर की बाकी लड़कियों से बात करता हूं अपना ध्यान भटकाने की कोशिश करता हूं लेकिन जब मैं उसे देखता हूं तो मेरा शरीर कांपने लगता है।''


ईशा से शादी करना चाहते हैं अभिषेक

अभिषेक आगे कहते हैं- ''मैं सोचता रहता हूं कि हम क्यों अलग हो गए और फिर किस्मत हमें वापस एक छत की नीचे लेकर आ गई। मैंने ईशा को ये तक कहा था कि अपने करियर को 10 साल दो और फिर मुझसे शादी करो। मैं उससे शादी करना चाहता हूं। मेरे मन में उसके लिए काफी स्ट्रांग फीलिंग है। अगर आप 'उडारियां' के लोगों से बात करेंगे, तो आप समझ पाएंगे कि मैं उससे कितना ज्यादा प्यार करता था। अब मुझे काफी परेशानी और दर्द हो रहा है। मैं ये स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं कि हमारा रिलेशनशिप खत्म हो गया है। मैंने अपने परिवार से वादा किया था कि जब मैं बिग बॉस से बाहर आऊंगा, तो उससे दूर रहूंगा, लेकिन मैं उसे अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रहा हूं।''


काफी समय से रिलेशनशिप में थे अभिषेक-ईशा

बता दें कि ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार ने कलर्स टीवी सीरियल 'उडारियां' में एक साथ काम किया था। इस शो की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। अभिषेक जहां कई बार अपने रिलेशनशिप को मीडिया में कंफर्म कर चुके थे, तो वहीं ईशा ने हमेशा कहा कि वो दोनों बस दोस्त हैं। हालांकि, 'बिग बॉस 17' के प्रीमियर के दौरान दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए। प्रीमियर के दौरान दोनों की काफी ज्यादा लड़ाई हुई थी। ईशा ने तो अभिषेक पर पॉजेसिव और फिजिकल वॉयलेंस का आरोप भी लगाया था।

Full View


Tags:    

Similar News