Bigg Boss 17: जल्द कटेगा ऐश्वर्या शर्मा का पत्ता, दर्शकों को लगने लगी हैं इरिटेटिंग

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अपने हर हफ्ते के साथ काफी ज्यादा इंटरस्टिंग होता जा रहा है, लेकिन इस बीच घर का एक कंटेस्टेंट लोगों का काफी इरिटेट कर रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-09 11:39 IST

Bigg Boss 17: अब तक का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो, जहां कभी प्यार, कभी लड़ाई और कभी-कभी तो बात हद से ज्यादा बिगड़ती नजर आती है। जी हां...हम 'बिग बॉस 17' की ही बात कर रहे हैं, जो अपने हर हफ्ते के साथ दर्शकों को काफी ज्यादा एंटरटेन कर रहा है। शो में हर कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम काफी अच्छे से खेल रहे हैं और इन कंटेस्टेंट्स के फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं, लेकिन इस बीच घर का एक कंटेस्टेंट इन दिनों काफी ज्यादा इरिटेटिंग हो गया है। हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या शर्मा की, जिनका बर्ताव इन दिनों किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में क्या ऐश्वर्या जल्द घर से बेघर हो जाएंगी, क्या उनका ये इरिटेटिंग बर्ताव उन्हें शो से बाहर कर देगा?

ऐश्वर्या शर्मा हो गई काफी ज्यादा इरिटेटिंग

पिछले दो एपिसोड में घर में ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे के बीच काफी ज्यादा लड़ाई देखने को मिल रही है। अब लड़ाई है, तो तू-तू-मैं-मैं...तो होगी, लेकिन इस लड़ाई में ऐश्वर्या शर्मा अपनी हद पार करती दिख रही हैं। एक तो उनका 'चल चल चल चल ना' वाला डायलॉग फैंस को काफी बुरा लग रहा है, क्योंकि ऐश्वर्या लड़ाई में कंटेस्टेंट्स के साथ तो इस तरह से बात करती ही हैं, लेकिन वह अपने पति नील से भी इसी तरह बात करती हैं, जो फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आता है। वहीं ऐश्वर्या शर्मा का उनके पति के लिए उनका बुरा बर्ताव, बदतमीजी से बात करना भी लोगों को खूब खटक रहा है और अब ऐश्वर्या के इस बर्ताव की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी कम होती जा रही है और अगर ऐश्वर्या ने अपने अंदर बदलाव नहीं किया, तो सकता है कि वह शो से बहुत जल्द बाहर भी हो जाएं।

Full View

अक्सर पति से लड़की हैं ऐश्वर्या शर्मा

एक तरफ घर में जहां विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से ठीक तरह से बात नहीं करते हैं, उनके साथ बदतमीजी करते हैं तो वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या शर्मा का बर्ताव भी अपने पति नील भट्ट की तरफ कुछ ऐसा ही है। नील ज्यादातर अपने पत्नी को प्यार करते हुए, उन्हें समझाते हुए और संभालते हुए नजर आते हैं, लेकिन वहीं ऐश्वर्या हर वक्त नील से गलत ढंग में बात करती हैं। यही वजह है कि ऐश्वर्या का बर्ताव दर्शकों को इरिटेट कर रहा है।

Full View

क्या फेक हैं ऐश्वर्या शर्मा?

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या शर्मा को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है, जिस तरह से वह घर में हर वक्त अपना उदास और गुस्साया हुआ चेहरा लेकर बैठी रहती हैं, वो दर्शकों को पसंद नहीं आता है और बिना किसी बात के वह अंकिता और विक्की से बहस करने उतर जाती हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या हर बात पर इतना ज्यादा रिएक्ट करती हैं और इतना ज्यादा चिल्लाती हैं कि वह शो में फेक लगती हैं। कई बार ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या ये सब कैमरे और शो में दिखने के लिए करती हैं।

कौन-कौन है इस हफ्ते नॉमिनेट?

'बिग बॉस 17' में इस हफ्ते दिल, दिमाग और दम को मिलाकर 9 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इनमें अंकिता, ऐश्वर्या, नील, अनुराग, अरुण, सनी, समर्थ, नावेद और मनारा का नाम नॉमिनेट किया गया है, जो आने वाले वीकेंड का वार में एलिमिनेशन का मार झेलेंगे।

Tags:    

Similar News