Bigg Boss 17 में एंट्री लेंगे एल्विश यादव के दोस्त? यहां देखें लेटेस्ट रिपोर्ट

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में शामिल हुए दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। ऐसे में शो में एक नए वाइल्ड कार्ट की एंट्री हो सकती है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-08 10:34 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में है। घर में चाहे अंकिता-विक्की का उलझता रिश्ता हो या फिर अभिषेक कुमार का गुस्सा, हर कंटेस्टेंट दर्शकों को काफी ज्यादा एंटरटेन कर रहा है, लेकिन घर में आए दो वाइल्ड कंटेस्टेंट्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। जी हां...पहले हफ्ते में मिस इंडिया मनस्वी ममगई घर से बेघर हो गई थीं, वहीं ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल भी शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि शो में एक नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो सकती है।

'बिग बॉस' में एंट्री लेंगे एल्विश यादव के दोस्त

जैसा कि हमने आपको बताया कि घर में आए दो वाइल्ड कार्ड एंट्री कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। समर्थ और मनस्वी में से मनस्वी को कम वोट मिलने की वजह से पिछले हफ्ते हुए ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया। अब मेकर्स जल्द और दो सेलिब्रिटी को इस शो में शामिल होने का मौका दे देने वाले हैं, जिसमें एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया के साथ-साथ सनी आर्या उर्फ तहलका भाई की पत्नी दीपिका आर्या का नाम शामिल है।


क्या वाकई शो में हिस्सा लेंगे लव-दीपिका?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लव कटारिया की बिग बॉस के घर में एंट्री महज एक अफवाह है, फिलहाल इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन मेकर्स बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए एक स्ट्रांग यूट्यूबर की खोज में हैं। रही बात दीपिका आर्या की, अगर सनी को जनता ने वोट किया तो दीपिका आर्या को बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिल सकता है, लेकिन दीपिका घर के अंदर मेहमान बनकर जाएंगी या ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ बनकर ये फैसला अब तक नहीं लिया गया है

Full View

अंकिता-विक्की में फिर हुई बहस

वहीं, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कुछ बातों को लेकर फिर से तकरार देखने को मिली। इस बीच अंकिता तेज आवाज में कुछ बोलती हैं, जिससे विक्की काफी नाराज हो जाते हैं और वो अंकिता को उनसे ऐसे बात ना करने का अल्टीमेटम तक दे देते हैं। दोनों के बीच बहस बढ़ती है लेकिन अंकिता हमेशा की तरह फिर से कंट्रोल करती दिखती हैं।

Tags:    

Similar News